COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

साल 2012 से 2018 के बीच ब्रॉक लैसनर के 10 शानदार मैच

ANALYST
68   //    04 Aug 2018, 18:22 IST
WWE में अब ब्रॉक लैसनर कुछ ही दिनों के मेहमान हैं।  समरस्लैम के बाद वो शायद ही यहां नजर आएंगे।  साल 2012 में जब से ब्रॉक लैसनर ने वापसी की तब से वो काफी सफल रहे हैं। काफी अच्छे मैच उन्होंने यहां दिए है। जॉन सीना, बिग शो, अंडरटेकर, गोल्डबर्ग और ट्रिपल एच, एजे स्टाइल्स, रैंडी ऑर्टन जैसे सुपरस्टार्स को उन्होंने मात दी है। और इनके साथ मैच भी काफी अच्छे रहे हैं।

 समरस्लैम में रोमन रेंस के साथ ब्रॉक लैसनर का अंतिम मैच होगा। साल 2004 से पहले भी उन्होंने काफी शानदार मैच लड़ें। लेकिन असली करियर देखा जाए तो 2012 के बाद ही शुरू हुआ। पिछले तीन चार सालों में उन्होंने काफी शानदार मैच फैंस को दिए हैं। आइए 2012 से लेकर 2018  तक ब्रॉक लैसनर के कुछ ऐसे ही शानदार मैचों के बारे में।


ब्रॉक लैसनर VS गोल्डबर्ग (सर्वाइवर सीरीज 2016)




गोल्डबर्ग ने इस दौरान दोबारा WWE में वापसी की। और उन्होंने सबसे पहले निशाना लैसनर को बनाया। इन दोनों का मुकाबला पहले से काफी प्रसिद्ध था। लैसनर को इस मैच में बुरी हार का सामना करना पड़ा था। मात्र 86 सेकंड में लैसनर यहां हार गए। लेकिन ये फैंस के लिए शानदार पल था क्योंकि दो दिग्गज रिंग में आमने सामने थे। ये लैसनर के जीवन का सबसे अच्छा मैच था।
1 / 10 NEXT
ANALYST
Advertisement
Fetching more content...