COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉक लैसनर के WWE कॉन्ट्रैक्ट को लेकर अहम जानकारी सामने आई

SENIOR ANALYST
53   //    21 Aug 2018, 20:45 IST

समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर का मुकाबला रोमन रेंस के साथ हुआ था। यहां ब्रॉक लैसनर को करारी हार का सामना करना पड़ा और रोमन रेंस नए यूनिवर्सल चैंपियन बन गए। लैसनर ने यहां स्ट्रोमैन को भी पीटा। लेकिन अंत में शानदार स्पीयर मारकर रोमन रेंस ने मैच जीत लिया। WWE अब  पूरी तरह कंफ्यूज हैं। एक तरफ वो खुश है कि रोमन रेंस चैंपियन गए और दूसरी तरफ ये भी है कि लैसनर ने ये टाइटल खोया।

काफी वक्त से ये अफवाह सामने आ रही है कि समरस्लैम के बाद लैसनर WWE छोड़ देंगे और UFC चले जाएंगे। डेनियल को लैसनर ने चुनौती पेश भी की है। UFC में वापसी के लिए लैसनर पूरी तरह तैयार है। अगर टैस्ट सही रहे तो जनवरी में लैसनर UFC में मैच लड़ेंगे।  समरस्लैम में जब लैसनर ने अपना टाइटल खोया तभी से डेनियल ने युद्ध की शुरूआत कर दी। उन्होंने ट्विटर पर अपनी बात कही। और चुनौती पेश की।

WWE यूनिवर्स से समझ नहीं पा रहा है कि लैसनर अगर UFC में जाएंगे तो फिर वो WWE में नजर आएंगे या नहीं। मंडे नाइट रॉ में भी इसके बाद कंट्रोवर्सी रही। कर्ट एंगल ने पॉल हेमन ने रीमैच के लिए भी मना कर दिया। हैल इन ए सैल के लिए पॉल हेमन ने  उनसे रीमैच के लिए कहा था। कर्ट एंगल ने साफ-साफ मना कर दिया। अगर कर्ट एंगल मान जाते तो फिर अगल ही समीकरण हो जाते। और पहली बार ऐसा होता कि ये चैंपियनशिप डिफेंड की जाती। इससे पहले फिन बैलर, केविन ओवंस और गोल्डबर्ग को रीमैच आजतक नहीं मिल पाया।

रीमैच की बात जो पॉल हेमन ने कही है, उससे अब फैंस के दिमाग में काफी सारे सवाल आ गए है। मतलब साफ है कि WWE में अभी लैसनर का काम बांकी है। काम अभी खत्म नहीं हुआ है। कर्ट एंगल को जनरल मैनेजर के पद से हटा दिया गया है। कॉर्बिन अब लैसनर के रीमैच के लिए हां कह सकते हैं। लैसनर के साथ एक बात तो पक्की है कि आने वाले समय में वो कंपनी छोड़ देंगे। लेकिन फिलहाल के लिए WWE में वो रहेंगे और अपना काम करेंगे। WWE द्वारा अभी कोई डीटेल यहां लैसनर के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर नहीं दी गई है। उम्मीद ये जताई जा रही है कि लैसनर अब हैल इन ए सैल में वापसी कर सकते हैं।

SENIOR ANALYST
Advertisement
Fetching more content...