COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

पूर्व WWE दिग्गज ने ब्रॉक लैसनर के UFC में फ्यूचर को लेकर दिया बड़ा बयान

ANALYST
28   //    30 Aug 2018, 10:14 IST

एडम एप्पल को हाल ही में पूर्व WWE सुपरस्टार और MMA लैंजेड केन शामरक ने अपना इंटरव्यू दिया। यहां उन्होंने कई मुद्दों पर बातचीत की। खासतौर पर ब्रॉक लैसनर को लेकर उऩ्होंने कई खुलासे यहां पर किए। डेनियल कॉर्मियर  और ब्रॉक लैसनर के बीच होने वाले UFC हैवीवेट चैंपिय़नशिप मैच को लेकर उन्होंने काफी कुछ बताया। साथ ही उन्होंने इस बात के संकेत भी दिए कि वो फ्यूचर में WWE में वापसी कर सकते है।

 केन शामरक UFC सुपरफाइट चैंपियनशिप जीत चुके है। और उन्हें UFC हॉल ऑफ फेम से भी नवाजा जा चुका है। MMA को उन्होंने बहुत कुछ दिया है। जिस कारण उनका डंका पुरी दुनिया में बजता हैं। WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप, टैग टीम टाइटल और किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट भी वो अपने नाम कर चुके है। WWE के अलावा भी कई जगह TNA, यूनिवर्सल रैंसलिंग फैडरेशन में काम कर चुके है।


केन शामरक ने कहा कि वो काफी कुछ हासिल कर चुके है। सिर्फ WWE में वर्ल्ड टाइटल हासिल नहीं कर पाए है। तो अभी WWE में उनका काम पूरी नहीं हुआ है। निकट भविष्य में वो यहां आकर WWE टाइटल हासिल करना चाहते है। ब्रॉक लैसनर और डेनियल के बीच होने वाले मैच को लेकर उन्होंने कहा कि,"डेनियल के लिए ये काफी अच्छा मैच होगा। ब्रॉक लैसनर उनका सामना अच्छे से कर सकते है।इन दोनों में से स्ट्राइक कोई भी अच्छे से नहीं कर पाता। रैसलिंग स्किल दोनों के पास अच्छी है।लेकिन ब्रॉक लैसनर काफी बड़े और मजूबत है। तो दोनों के लिए ये काफी अच्छा मैच होगा।जब शुरू में लैसनर ये काम कर रहे थे तो उनका बड़ा नाम नहीं था। ग्राउंड पर उन्होंने अच्छे से काम नहीं किया था। आज MMA की दुनिया मे कई अच्छे सुपरस्टार है जो ग्राउंड पर अच्छे से काम करते है। और स्ट्राइक भी काफी अच्छे से करते है। ये लैसनर के लिए अच्छी शुरूआत होगी लेकिन ये नहीं कह सकता कि इसके बाद लैसनर का UFC में क्या होगा। डेनियल उन्हें भरपूर चुनौती देंगे"






2019 की शुरूआत में इऩ दोनों दिग्गजों के बीच UFC हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। उधर केन शामरक ने भी WWE में आने की इच्छा जता दी है।

ANALYST
Fetching more content...