WWE

ब्रॉक लैसनर को छोड़कर अब इस दिग्गज के साथ नजर जाएंगे पॉल हेमन?

तो इस दिग्गज का साथ देंगे अब पॉल हेमन।

पॉल हेमन का अब नया क्लाइंट कौन होगा इस बात पर लगातार चर्चा जारी है।comicbook.com ने अपनी रिपोर्ट में इस बात के संकेत दिए है कि पॉल हेमन के अगले गॉय केविन ओवंस हो सकते हैं। भविष्य में जल्द ही ऐसा हो सकता है। ब्रॉक लैसनर अब WWE से चले गए है। वो वापस आएंगे या नहीं इस बात का कोई पता नहीं है।

समरस्लैम में रोमन रेंस के खिलाफ लैसनर यूनिवर्सल चैंपियनशिप हार गए थे। इस बात के उन्होंने संकेत दे दिए थे कि वो अब वापस नहीं आएंगे।  UFC226 में डेनियल के साथ उनका मुकाबला होगा। लैसनर खुद भी अब MMA में अपना करियर बनाना चाहते है।

 इस हफ्ते केविन ओवंस ने भी पूरे WWE यूनिवर्स को तब चौंका दिया था जब उन्होंने बीच रिंग में WWE छोड़ने की बात कह दी। उनका अभी आना मुश्किल लग लग रहा है। समरस्लैम में स्ट्रोमैन ने उन्हें हरा दिया था। काफी समय से वो टाइटल पिक्चर से भी बाहर चल रहे थे। हालांकि इस बीच उन्होंने कई अच्छे मैच WWE फैंस को दिए। लेकिन जिस तरीके उम्मीद फैंस को उनसे थी वो इसमें निखर नहीं पाए। ब्रॉक लैसनर को लेकर भी कोई खबर अभी नहीं है। वो आएंगे तो पॉल हेमन के साथ ही आएंगे। और उनके आने की उम्मीद अब कम ही है।

रिपोर्ट के अनुसार जल्द ही पॉल हेमन को नया क्लाइंट मिलेगा। और वो कोई और नहीं बल्कि केविन ओवंस हो सकते है। रॉ में उन्होंने छोड़ने के बारे में कहा लेकिन जल्द ही शानदार स्टाइल में वो लौटेंगे। केविन ओवंस हमेशा हील के किरदार में रहेे है। इस हिसाब से भी पॉल हेमन के लिए वो फिट बैठेंगे। WWE ने उनके लिए भी प्लान तैयार किया है। कई मुद्दों पर पिछले कई महीनों से केविन ओवंस उनके साथ कई चीजों में उलझे भी थे।

पॉल हेमन काफी टैलेंटेड है। वो एक मैनेजर ही नहीं बल्कि उनकी माइक स्किल काफी प्रसिद्ध है। उनसे आगे कोई नहीं जा पाता। दूसरी तरफ केविन ओवंस का भी कोई जवाब नहीं है। उनकी रिंग स्किल और माइक स्किल काफी फेमस है। काफी अच्छे मैच भी उन्होंने दिए है।