Create

WWE दिग्गज ने ट्रिपल एच के स्वास्थ्य को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया

WWE दिग्गज ट्रिपल एच के स्वास्थ्य को लेकर जानकारी सामने आई
WWE दिग्गज ट्रिपल एच के स्वास्थ्य को लेकर जानकारी सामने आई
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE दिग्गज ट्रिपल एच (Triple H) को कुछ दिन पहले ही हार्ट सर्जरी से गुजरना पड़ा है। ब्रूस प्रिचार्ड ने Something to Wrestle With Bruce Prichard पॉडकास्ट के लेटेस्ट एपिसोड पर ट्रिपल एच के स्वास्थ्य और उनकी रिकवरी पर बात की है। प्रिचार्ड ने बताया कि ट्रिपल एच की तबीयत अभी ठीक है और जल्द ही पूरी तरह स्वस्थ हो जाएंगे।

प्रिचार्ड ने कहा, "वो बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं और उनकी रिकवरी भी अच्छे से हो रही है। ट्रिपल एच जल्द ही स्वस्थ महसूस करने लगेंगे।"

सितंबर के महीने में कार्डिक इवेंट (एकदम से दिल की धड़कन का रुक जाना) की बीमारी से जूझ रहे थे, जिसके लिए उन्हें सर्जरी करानी पड़ी। WWE ने जानकारी देते हुए कहा था कि ट्रिपल एच जल्द ही पूरी तरह स्वस्थ महसूस करने लगेंगे। इस सर्जरी के कारण दिग्गज सुपरस्टार के इन रिंग करियर पर भी सवालिया निशान खड़े होने लगे हैं।

I’ve been blown away by the outreach and support from so many people. I’m recovering, doing well, & deeply grateful for all the love in my life. Especially grateful for @ShawnMichaels & all the Superstars & crew @WWENXT! (Steph and the girls loved the snacks!) See you soon 🙏❤️

क्या WWE में ट्रिपल एच का इन रिंग करियर खत्म होने वाला है?

हाल ही में खबर सामने आई थी कि सर्जरी के बाद ट्रिपल एच एक दिन भी काम पर नजर नहीं आए हैं। डेव मैल्टजर ने यह भी कहा कि उन्हें नहीं लगता कि द गेम अब इन रिंग रिटर्न कर पाएंगे। उनकी एक आखिरी मैच के लिए वापसी तभी संभव है, जब WWE की मेडिकल टीम उन्हें रिंग में उतरने की मंजूरी दे, लेकिन फिलहाल के लिए ऐसा होने की संभावनाएं बहुत कम हैं।

Wrestling Obersver Newsletter में डेव मैल्टजर ने कहा था कि,

"मुझे नहीं लगता कि ट्रिपल एच दोबारा रेसलिंग कर पाएंगे। हालांकि उन्हें एक रिटायरमेंट मैच तभी मिल सकता है जब वो अपने टर्म्स पर अपने करियर को अलविदा कहें और इसके लिए उन्हें डॉक्टर्स की अनुमति भी चाहिए होगी। ऐसा होने की संभावनाएं बहुत कम हैं क्योंकि सर्जरी के बाद वो एक दिन भी काम पर नजर नहीं आए हैं।"

ट्रिपल एच की गैरमौजूदगी में NXT एक नए एरा में प्रवेश कर चुकी है और वहां काम सुचारू रूप से चल रहा है। उम्मीद है कि 14 बार के WWE चैंपियन भी जल्द वापसी कर कंपनी के उत्थान में अपना योगदान देंगे।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...