WWE Raw में बड़ा चैंपियनशिप मैच अचानक हुआ कैंसिल, मौजूदा चैंपियन के चोटिल होने के कारण प्लान्स में हुआ बदलाव

Ujjaval
WWE Raw में होने वाला चैंपियनशिप मैच कैंसिल कर दिया गया
WWE Raw में होने वाला चैंपियनशिप मैच कैंसिल कर दिया गया

Liv Morgan & Raquel Rodriguez: WWE रॉ (Raw) के एपिसोड में एक टैग टीम चैंपियनशिप मैच देखने को मिलने वाला था। हालांकि, WWE ने आखिरी समय पर इसे कैंसिल कर दिया। आपको बता दें कि एक हफ्ते पहले ही लिव मॉर्गन (Liv Morgan) और राकेल रॉड्रिगेज़ (Raquel Rodriguez) का सोन्या डेविल (Sonya Deville) और चेल्सी ग्रीन (Chelsea Green) के खिलाफ विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच कन्फर्म हो गया था।

Raw के लिए यह मुकाबला एडवर्टाइज भी किया गया था। हालांकि, एक बैकस्टेज सैगमेंट द्वारा WWE ने बताया कि मैच नहीं हो पाएगा। एडम पीयर्स ने बैकस्टेज राकेल रॉड्रिगेज़, सोन्या डेविल और चेल्सी ग्रीन से बातचीत की। इसी बीच राकेल ने बताया कि SmackDown में टाइटल डिफेंस के दौरान लिव मॉर्गन चोटिल हो गई थीं। इसी वजह से अब उन्हें एक ब्रेक की जरूरत है।

डेविल और ग्रीन ने पीयर्स से मैच की मांग की और काफी बहस की। हालांकि, WWE ऑफिशियल ने साफ तौर पर बता दिया कि लिव लड़ने के लिए क्लियर नहीं हैं और यह मैच नहीं होगा। इसी सैगमेंट के दौरान राकेल रॉड्रिगेज़ का ग्रीन और डेविल पर गुस्सा फूटा। उन्होंने ग्रीन को सिंगल्स मैच के लिए चैलेंज कर दिया। एडम पीयर्स को राकेल का यह आईडिया बहुत पसंद आया। इसी वजह से टैग टीम मैच के बदले WWE ऑफिशियल ने फैंस को एक सिंगल्स मैच देने का निर्णय लिया।

WWE Raw में Raquel Rodriguez और Chelsea Green के बीच हुआ मैच, Ronda Rousey ने की वापसी

मैच में शुरुआत से ही राकेल रॉड्रिगेज़ का दबदबा देखने को मिला। उन्होंने अपनी ताकत का इस्तेमाल करके ग्रीन की हालत खराब की। हालांकि, ग्रीन ने भी कई अच्छे मूव्स का उपयोग किया और टक्कर देने की कोशिश की। रॉड्रिगेज़ ने चेल्सी पर अपना फिनिशर तहाना बॉम्ब लगाया और पिन करके मुकाबले को अपने नाम किया।

मैच के बाद फैंस को एक बड़ा सरप्राइज मिला। दरअसल, मौजूदा विमेंस टैग टीम चैंपियन स्टेज पर सेलिब्रेट कर रही थीं। इसी बीच रोंडा राउजी ने आकर उनपर हमला किया और शेना बैज़लर ने उनका साथ दिया। रोंडा राउजी ने यह चीज़ क्लियर कर दी कि वो और शेना अब विमेंस टैग टीम टाइटल्स के लिए आने वाले समय में चैलेंज करने वाली हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now