WWE ने ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट को लेकर बड़े प्लान्स किए कैंसिल, फैंस के लिए बुरी खबर?

WWE स्टार गेबल स्टीवसन को पुश देने का प्लान कैंसिल हो गया है
WWE स्टार गेबल स्टीवसन को पुश देने का प्लान कैंसिल हो गया है

Gable Stevenson: WWE स्टार गेबल स्टीवसन (Gable Stevenson) को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। WWE ने उन्हें पुश देने के प्लान को फिलहाल कैंसिल कर दिया है। WWE ने ओलिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट को अगस्त 2021 में साइन किया था। WWE से जुड़ने के बाद ही उन्हें रॉ (Raw) में भी ड्राफ्ट कर दिया गया था, जिसके बाद उम्मीद की जा रही थी कि WWE उन्हें एक बड़ा पुश दे सकता है। हालांकि, वो इसके बाद किसी भी बड़ी स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं बने हैं।

Wrestling Observer Newsletter के डेव मैल्टज़र ने हाल ही में अपनी रिपोर्ट में बताया है कि WWE स्टार गेबल स्टीवसन अब 2024 में होने वाले ओलंपिक के बाद डेब्यू कर सकते हैं। फिलहाल वो एक और गोल्ड मेडल जीतना चाहते हैं। इसी कारण WWE ने उनके लिए बनाए गए बड़े प्लान्स को कैंसिल कर दिया और यह फैंस के लिए बुरी खबर है। उन्होंने अपनी रिपोर्ट में बताया,

"गेबल स्टीवसन ने अभी तक WWE में डेब्यू किया नहीं है। लेकिन WWE उन्हें WrestleMania 2022 के बाद डेब्यू कराना चाहता था। इस दौरान WWE उन्हें एक बड़ा पुश देना चाहता था। फिलहाल गेबल स्टीवसन एक बार फिर से कुश्ती में वापस लौटना चाहते हैं और ओलंपिक 2024 में एक और गोल्ड मेडल जीतना चाहते हैं।"

WWE WrestleMania 39 में Chad Gable पर Gable Steveson कर चुके हैं अटैक

WWE फैंस पिछले साल WrestleMania 38 में गेबल स्टीवसन को रिंग में देख चुके हैं। वो चैड गेबल के साथ सैगमेंट में नज़र आए थे। इस दौरान उन्होंने गेबल को सुप्लेक्स से हिट किया था। बता दें कि पूर्व WWE चैंपियन और हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल, गेबल स्टीवसन से काफी ज्यादा प्रभावित हैं। उनका मानना है कि गेबल स्टीवसन को WWE में काफी ज्यादा सफलता मिलेगी और वो अपने करियर में बहुत ज्यादा सफल होंगे।

अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE आने वाले समय में उन्हें किस तरह से बुक करता है। फिलहाल फैंस अब उन्हें काफी समय बाद ही रिंग में एक बार फिर से देख पाएंगे। आते ही WWE शायद गेबल को बड़ा पुश देगा और वो बहुत जल्दी मेन इवेंट सीन में नज़र आएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now