COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: WWE ने अंडरटेकर के खास प्लान पर पानी फेरा

SENIOR ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
4.11K   //    03 Apr 2019, 14:00 IST

Enter caption

रैसलमेनिया और द अंडरटेकर एक दूसरे के पूरक हैं। अंडरटेकर के बिना रैसलमेनिया और रैसलमेनिया के बिना अंडरटेकर की कहानी कभी पूरी नहीं हो सकती। भले ही डैडमैन रैसलमेनिया में हिस्सा लें या नहीं, वो हमेशा रैसलमेनिया के समय चर्चा का केंद्र जरूर बने रहते हैं।

हाल ही में खबरें सामने आई थी कि जाने-माने पोडकास्टर कोनार्ड थॉमसन ने Dead Man Talking नाम को रजिस्टर करवाया है। इसके बाद अफवाहें सामने आने लगी कि क्या अंडरटेकर अब अपना खुद का पोडकास्ट शुरु करने जा रहे हैं। लेकिन कहानी इसके एकमद उलट है। थॉमसन ने एक इंटरव्यू के दौरान, पूरी बात से पर्दा उठाया और बताया कि कैसे WWE ने अंडरटेकर के शो को लेकर साफ मना कर दिया।

Ringside News के अनुसार, कोनार्ड ने बताया कि वो स्टारकास्ट इवेंट के दौरान 'डैडमैन टॉकिंग' नाम से स्टेज शो करना चाहते थे, जिसका हिस्सा रैसलिंग लैजेंड ब्रूस प्रिचार्ड और अंडरटेकर होते। लेकिन WWE ने इस शो की शूट करने/ रिकॉर्ड करने की इजाजत नहीं दी।

"ब्रूच प्रिचार्ड का कहना था कि अच्छा होगा अगर मैं और अंडरटेकर एक टूर करें, जिसमें अंडरटेकर 1990 से लेकर 2008 तक की कहानियां बताएं। 20 सालों की रैसलिंग से जुड़ी कहानियों सबको आकर्षित करेंगी। ये आइडिया हम तीनों को पसंद आया और हमें Dead Man Talking नाम भी काफी अच्छा लगा। ये नाम पहले किसी ने भी रजिस्टर नहीं करवाया हुआ था, तो मैंने इसका ट्रेडमार्क करवा लिया। मैंने किसी को नहीं बताया था कि ये नाम ट्रेडमार्क करवा लिया है। लेकिन ये बात फिर भी बाहर आ गई।"

ये शानदार आइडिया कभी परवान नहीं चढ़ सका। ब्रूस प्रिचार्ड ने अब WWE कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है और अंडरटेकर भी WWE सुपरस्टार हैं। ये दोनों चाहकर भी इस तरह का स्टेज शो नहीं कर पाएंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...