Create

WWE की CEO Stephanie McMahon ने दिग्गज खिलाड़ी की रिटायरमेंट की घोषणा पर दी बड़ी प्रतिक्रिया

WWE की CEO स्टैफनी मैकमैहन ने किया बड़ा ट्वीट
WWE की CEO स्टैफनी मैकमैहन ने किया बड़ा ट्वीट
reaction-emoji
Ujjaval

Stephanie McMahon: WWE की Co-CEO स्टैफनी मैकमैहन (Stephanie McMahon) ने हाल ही में दिग्गज टेनिस प्लेयर सेरेना विलियम्स (Serena Williams) की रिटायरमेंट को लेकर बात की है। उन्होंने इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें इस जनरेशन की सबसे अच्छी एथलीट्स में से एक बताया है।

WWE की CEO स्टैफनी मैकमैहन ने सेरेना विलियम्स को लेकर किया ट्वीट

सेरेना विलियम्स ने हाल ही में प्रोफेशनल टेनिस से रिटायरमेंट लेने का निर्णय लिया है। इस साल के US Open का आयोजन सितंबर के महीने में होने वाला है और यह उनका अंतिम टेनिस टूर्नामेंट रहेगा। उन्हें 21वीं सदी की सबसे सफल एथलीट्स में गिना जा सकता है। उन्होंने इस खेल में महिला प्लेयर्स का कद सही मायने में बढ़ाया है।

विलियम्स ने अभी तक 23 ग्रैंड स्लैम टाइटल्स जीते हैं। साथ ही इस अमेरिकी प्लेयर ने 4 बार ओलंपिक गोल्ड मेडल पर कब्जा किया है। अपने 27 साल के प्रोफेशनल करियर में सेरेना ने 85% मैचों में जीत दर्ज की है। स्टैफनी मैकमैहन कुछ समय पहले ही अपने पिता विंस मैकमैहन की रिटायरमेंट के बाद WWE की नई Co-CEO बनी हैं।

उन्होंने हाल ही में नाइकी के एक वीडियो का रिप्लाई दिया है और इसमें सेरेना विलियम्स भी मौजूद हैं। उन्होंने इस पोस्ट के जवाब में दिग्गज टेनिस प्लेयर की तारीफ की है। उन्होंने ट्वीट में लिखा,

"'जबतक आप यह कर नहीं लेते हैं, तबतक यह अजीब लगता है।' एक जबरदस्त स्पॉट, जिसमें हमारे समय की सबसे अच्छी एथलीट और महिला, जिसने बताया है कि अगर आप कठोर मेहनत करते हैं और उन लोगों से आगे निकलते हैं, जो आपको 'नहीं' बोलते हैं, तो आप कुछ भी हासिल कर सकती हैं।"

स्टैफनी मैकमैहन नॉर्थ अमेरिका में अपनी माँ लिंडा मैकमैहन के बाद किसी भी रेसलिंग प्रमोशन की दूसरी महिला CEO रही हैं। उनके पति ट्रिपल एच असल में टैलेंट रिलेशंस के EVP हैं। साथ ही उन्हें विंस मैकमैहन की रिटायरमेंट के बाद WWE का नया हेड ऑफ क्रिएटिव भी बनाया गया है। इसी कारण उम्मीद है कि आगे काफी बदलाव देखने को मिलेंगे। साथ ही स्टैफनी इसी तरह के ट्वीट करते हुए फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहने की कोशिश करेंगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...