Create

WWE चेयरमैन Vince McMahon पर लगे गंभीर आरोप, जांच में हुए कई बड़े खुलासे

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन वर्तमान समय में गलत कारणों की वजह से काफी सुर्खियों में आ चुके हैं
WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन वर्तमान समय में गलत कारणों की वजह से काफी सुर्खियों में आ चुके हैं

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के लिए चीज़ें काफी मुश्किल होने वाली है। 76 वर्षीय विंस मैकमैहन कई दशक की कड़ी मेहनत के बाद WWE को आज इस मुकाम पर पहुंचा पाए हैं। हाल ही में विंस मैकमैहन पर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं और इस वक्त वो जांच के घेरे में आ चुके हैं। बता दें, विंस मैकमैहन एक पूर्व कर्मचारी को सेटलमेंट के तहत गुप्त रूप से 3 मिलियन डॉलर देने के लिए तैयार हो गए थे और बताया जा रहा है कि उस कर्मचारी के साथ विंस मैकमैहन का अफेयर था।

WWE’s board is investigating a secret $3 million settlement that longtime CEO Vince McMahon reached with a former employee with whom he allegedly had an affair, according to documents and people familiar on.wsj.com/3QokMry

वॉल स्ट्रीट जनरल के अनुसार WWE जनवरी 2022 से ही सेपरेशन एग्रीमेंट की जांच कर रही है। सेटलमेंट के अनुसार वो पूर्व कर्मचारी विंस मैकमैहन के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर बात नहीं कर सकता था। जांच के दौरान WWE बोर्ड ने ऐसे भी एग्रीमेंट्स का खुलासा किया है जिसमें विंस मैकमैहन और WWE हेड ऑफ टैलेंट रिलेशंस जॉन लॉरिनेटिस के प्रति दुर्व्यवहार करने के दावे शामिल थे।

एक WWE प्रवक्ता ने विंस मैकमैहन के प्रति जांच को लेकर दिया बड़ा बयान

The @WWE board is investigating a secret $3 million hush pact that longtime CEO Vince McMahon reached with an ex-employee with whom he allegedly had an affair, and whose salary doubled after the sexual relationship began wsj.com/articles/wwe-b… via @joe_palazzolo + Ted Mann

एक WWE प्रवक्ता ने वॉल स्ट्रीट जनरल को बताया कि कंपनी इस जांच को लेकर पूरा सहयोग दे रही है और पूर्व कर्मचारी के साथ रिलेशनशिप आपसी सहमति से बने थे। उस प्रवक्ता ने यह भी कहा कि WWE आरोपों को काफी गंभीरता से लेती है और वो इस चीज़ से अच्छी तरह डील करने वाली है।

बता दें, वॉल स्ट्रीट जनरल की तरफ से अनुरोध के बावजूद भी विंस मैकमैहन और जॉन लॉरिनेटिस ने इस चीज़ को लेकर टिप्पणी करने से मना कर दिया है। देखा जाए तो यह काफी शॉकिंग न्यूज है और इस चीज़ का WWE कॉरपोरेट इम्पायर पर आने वाले हफ्तों में काफी असर देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही यह देखना रोचक होगा कि इस जांच की वजह से आने वाले समय में क्या नए खुलासे होने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment