Create

WWE चेयरमैन Vince McMahon ने The Undertaker को लेकर किया बड़ा ऐलान, Hall of Fame में शामिल करने वाले दिग्गज का सामने आया

WWE दिग्गज द अंडरटेकर को इस साल Hall of Fame में शामिल किया जाने वाला है
WWE दिग्गज द अंडरटेकर को इस साल Hall of Fame में शामिल किया जाने वाला है

WWE ने कुछ समय पहले ऐलान किया था कि साल 2022 के हॉल ऑफ फेम (Hall of Fame) में डैडमैन द अंडरटकेर (The Undertaker) को शामिल किया जाएगा। इस खबर के सामने आने के बाद हर कोई यह सोच रहा था कि अंडरटेकर को Hall of Fame में कौन सा दिग्गज शामिल करेगा और अब इसका ऐलान हो गया है।

HUGE news! #WWEHOF #WrestleMania @undertaker @VinceMcMahon twitter.com/PatMcAfeeShow/…

हाल ही में WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन ने SmackDown के कमेंटेटर पैट मैकेफी के शो पैट मैकेफी शो में हिस्सा लिया और उन्हें एक जबरदस्त इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू से पहले यह जानकारी दी गई थी कि बहुत बड़ा ऐलान इंटरव्यू के दौरान किया जाएगा। विंस मैकमैहन ने बहुत बड़ा ऐलान किया कि और बताया कि द अंडरटेकर को Hall of Fame में वो शामिल करेंगे।

पैट मैकेफी शो में बात करते हुए विंस मैकमैहन ने द अंडरटेकर को लेकर बात करते हुए कहा,

"जी हां, द अंडरटेकर Hall of Fame में शामिल होने वाले हैं और मुझे उन्हें यह सम्मान देने का मौका मिला है। यह मेरी जिंदगी के सबसे मुश्किल काम में से एक होने वाला है। हालांकि मैं द अंडरटेकर को काफी पसंद करता हूं।"

As announced on The @PatMcAfeeShow, @VinceMcMahon will induct The @undertaker into the WWE Hall of Fame Class of 2022 on Friday, April 1. #WWEHOF wwe.com/shows/wwe-hall…

WWE Survivor Series 2020 में हुए रिटायर हुए थे द अंडरटेकर

द अंडरटेकर किसी पहचान के मोहताज नहीं है और उन्होंने जो WWE के लिए किया है वो कोई और नहीं कर सकता है। इसी वजह से हर कोई द अंडरटेकर को काफी पसंद करता है। द अंडरटेकर ने साल 1990 में अपना डेब्यू किया था और 30 साल तक फैंस को अपनी रेसलिंग से एंटरटेन किया।

आपको बता दें कि द अंडरटेकर ने साल 2020 में हुए WrestleMania 36 में अपने करियर का आखिरी मैच लड़ा था। उन्होंने एजे स्टाइल्स को बोनयार्ड मुकाबले में शिकस्त दी थी। इसके बाद आई लास्ट डॉक्यूमेंट्री में उन्होंने रिटायरमेंट का ऐलान किया था। इसके बाद Survivor Series 2020 में आधिकारिक तौर पर संन्यास लिया था।

Relive the iconic career of The @undertaker following his WWE Hall of Fame induction announcement.#WWEHOF https://t.co/RP2uy26CSv

द अंडरटेकर इसके बाद से ही WWE में नजर नहीं आए हैं, लेकिन फैंस को अब Hall of Fame सेरमनी का इंतजार है, जहां द अंडरटेकर को बहुत बड़ा सम्मान मिलने वाला है। हालांकि विंस मैकमैहन के अलावा द अंडरटेकर को Hall of Fame में शामिल करने के लिए बेहतर विकल्प और कोई नहीं हो सकता था। अब देखना होगा कि द अंडरटेकर और विंस मैकमैहन Hall of Fame सेरमनी के दौरान क्या कहते हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment