Create
Notifications

Survivor Series 2021 से पहले रोमन रेंस के ऊपर हुआ खतरनाक अटैक, मौजूदा WWE चैंपियन ने किया चारों खाने चित

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की हालत हुई खराब
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की हालत हुई खराब
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2021 से पहले ब्लू ब्रांड के अंतिम एपिसोड में काफी बवाल देखने को मिला। मेन इवेंट में WWE चैंपियन बिग ई (Big E) ने धमाल मचा दिया। रोमन रेंस (Roman Reigns) और द उसोज की जमकर पिटाई हुई। कई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि इस बार ब्लू ब्रांड में बिग ई की सरप्राइज एंट्री हो सकती है। कुछ ऐसा ही देखने को मिला। बिग ई ने रोमन रेंस की हालत खराब कर अपने इरादे जाहिर कर दिए हैं।

WWE SmackDown के मेन इवेंट में मचा बवाल

WWE Survivor Series 2021 में बिग ई और रोमन रेंस के बीच चैंपियन VS चैंपियन मैच देखने को मिलेगा। इस हफ्ते रेड ब्रांड में द उसोज ने एंट्री कर रोमन रेंस की तरफ से बिग ई को चुनौती दी थी। बिग ई ने रेड ब्रांड में भी अपने इरादे साफ कर दिए थे। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में वुड्स और रोमन रेंस के बीच डिस्क्वालिफिकेशन से मैच का अंत हुआ था। द उसोज ने इसके बाद रोमन रेंस को किंग ऑफ दि रिंग का ताज पहनाया था।

ब्लू ब्रांड की शुरूआत इस हफ्ते रोमन रेंस और द उसोज ने की। द उसोज ने Survivor Series में RK-Bro का बुरा हाल करने की बात कही। WWE दिग्गज पॉल हेमन ने भी कहा कि वुड्स, बिग ई और ब्रॉक लैसनर किंग नहीं हो सकते हैं। इसके कुछ देर बाद वुड्स भी रिंग में आ गए। थोड़ी देर बात हुई फिर द उसोज और रोमन रेंस ने वुड्स के ऊपर हमला कर दिया था। रेंस ने अंत में वुड्स के सामने उनके ताज को तोड़ दिया।

मेन इवेंट में इसके बाद काफी बवाल देखने को मिला। वुड्स ने रोमन रेंस की बेइज्जती करते हुए उन्हें रिंग में बुलाया। रोमन रेंस ने पॉल हेमन के साथ एंट्री की। अचानक बैकस्टेज से द उसोज को पीटकर एंट्रेंस रैंप पर फेंक दिया गया। वुड्स ये देखकर खुश हुए लेकिन रोमन रेंस को कुछ समझ नहीं आया। कुछ देर बाद WWE चैंपियन बिग ई ने एंट्री की। इसके बाद रोमन रेंस और बिग ई ने एक-दूसरे को पंच मारने शुरू कर दिए।

बिग ई ने रोमन रेंस की हालत खराब कर दी थी। इसके बाद वुड्स और बिग ई ने मिलकर रिंग में रोमन रेंस के ऊपर अटैक किया। द उसोज ने रेंस को बचाने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। वुड्स ने इसके बाद रिंग के बाहर द उसोज पर डाइव भी लगा दी। रोमन रेंस ने बिग ई को सुपरमैन पंच इसके बाद रिंग में दिया। रेंस जब स्पीयर लगाने वाले थे तब बिग ई ने उनके ऊपर काउंटर अटैक कर दिया। हालांकि रेंस ने खुद को बचा लिया था।


Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now