Create

WWE चैंपियन बिग ई ने की अपने दोस्त की जमकर तारीफ, कहा- बड़े मौके मिलने चाहिए

WWE चैंपियन ने अपने दोस्त की जमकर तारीफ की है
WWE चैंपियन ने अपने दोस्त की जमकर तारीफ की है
Neeraj sharma

WWE चैंपियन बिग ई (Big e) हमेशा द न्यू डे में अपने टीम मेंबर्स रहे ज़ेवियर वुड्स (Xavier Woods) और कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) की तारीफ करते रहे हैं। बिग ई ने माना है कि वुड्स एक टैलेंटेड सुपरस्टार्स हैं, माइक पर अच्छे हैं और फैंस के साथ तालमेल बैठाना अच्छे से जानते हैं।

WWE के UK टूर के दौरान Planeta Wrestling को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वुड्स एक मेहनती व्यक्ति हैं और उन्हें सफल होने के लिए केवल एक बड़े मौके की जरूरत है। मौजूदा WWE चैंपियन ने यह भी कहा कि उन्हें अपने दोस्त पर गर्व है।

उन्होंने कहा,

"ज़ेवियर वुड्स प्रतिभा के धनी हैं और सभी कामों को बहुत अच्छे ढंग से करते हैं, लेकिन उन्हें एक बड़े मौके की जरूरत है। कई साल पहले लोग नहीं सोचते थे कि मैं WWE में बड़ी जिम्मेदारी संभालने के काबिल था, लेकिन मुझे मौका मिला जिसका मैंने भरपूर फायदा उठाया। अब वो 'किंग ऑफ द रिंग' विजेता हैं और सिंगल्स मैचों में परफॉर्म कर रहे हैं। इस समय उन्हें भी एक बड़े मौके की जरूरत है।"

उन्होंन आगे कहा,

"मुझे उम्मीद है कि भविष्य में उन्हें ज्यादा मौके मिल पाएंगे। उनमें टैलेंट की कोई कमी नहीं है, माइक के साथ-साथ इन रिंग स्किल्स शानदार हैं और फैंस के साथ तालमेल बैठाना जानते हैं। वुड्स की अच्छी बात यह है कि वो हर मैच में कुछ नया करने की कोशिश करते हैं। कोई नया मूव या कुछ भी नया एंगल जोड़ने की कोशिश करते हैं। वो बहुत मेहनती हैं और मुझे उनपर गर्व है।"

youtube-cover

WWE चैंपियन बिग ई मानते हैं कि द न्यू डे वुड्स के बिना नहीं चल सकता

बिग ई पहले भी इस विषय पर चर्चा कर चुके हैं कि उनकी सफलता में ज़ेवियर वुड्स का बहुत बड़ा योगदान रहा है। Sports Illustrated को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि अगर वुड्स नहीं होते तो द न्यू डे का गठन ना हुआ होता।

उन्होंने कहा,

"उनके बिना शायद द न्यू डे की रचना ना हुई होती। अगर उन्होंने 2014 में मेरे पास आकर ये नहीं कहा होता कि, 'मेरे पास ग्रुप बनाने का एक आइडिया है। क्या तुम मुझे जॉइन करना चाहोगे?' अगर उन्होंने वो आइडिया ना दिया होता तो मेरा करियर एक अलग दिशा में आगे बढ़ता। क्या पता मैं यहां काम ही ना कर रहा होता और सच कहूं तो उन्होंने मेरे जीवन को बदला है।"
Big E is WWE Champion on Raw. Xavier Woods and Kofi Kingston are feuding with Universal Champion Roman Reigns on #SmackDown. You love to see it.#NewDayRocks

वुड्स निरंतर नए-नए आइडियाज़ सामने लाते रहते हैं। अभी तक बिग ई और कोफी किंग्सटन WWE चैंपियन बन चुके हैं और वुड्स ने अपने टीम मेंबर्स का हमेशा साथ दिया। मगर अब ऐसा पहली बार हो रहा है जब वुड्स को एक सिंगल्स रेसलर के रूप में पुश मिल रहा है।


Edited by Neeraj sharma

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...