Create

WWE चैंपियन बिग ई ने ट्वीट करते हुए दिवंगत AEW स्टार ब्रॉडी ली को लेकर दिया दिल छू लेने वाला संदेश

WWE चैंपियन बिग ई और ब्रॉडी ली
WWE चैंपियन बिग ई और ब्रॉडी ली

WWE चैंपियन बिग ई (Big E) ने हाल ही में पूर्व WWE सुपरस्टार ल्यूक हार्पर (Luke Harper) उर्फ ब्रॉडी ली (Brodie Lee) के निधन के 1 साल पूरे होने पर उन्हें दिल छू लेने वाला संदेश दिया है। बता दें, बिग ई ने ट्विटर के जरिए ब्रॉडी ली को लेकर एक लंबा पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में बिग ई ने लिखा कि किस तरह ब्रॉडी ली उनके लिए काफी खास थे और वो दोनों काफी करीबी दोस्त थे।

इस पोस्ट में बिग ई ने यह भी लिखा कि वो ब्रॉडी ली को काफी मिस करते हैं। इस पोस्ट में बिग ई ने लिखा-

" एक साल पहले मेरे सबसे अच्छे दोस्तों में से एक जॉन ह्यूबर का निधन हो गया था। मेरे पास अभी भी कई ऐसे चीज़ें हैं जिनके बारे में मैं उन्हें रोज मैसेज भेजना चाहता हूं। मुझे अभी भी याद है कि वो किस तरह हंसी का जवाब देते थे। उनके बेटे के रेसलिंग परफॉर्मेंस की वीडियो अभी भी मेरे फोन में हैं जिसमें जॉन अपने बेटे के परफॉर्मेंस को गर्व से देख रहे थे। मेरा सपना था कि हमारे रिटायरमेंट के बाद मैं रविवार को उनके टाम्पा हाउस में डिनर के लिए जाउंगा। कोई भी उनकी जगह नहीं ले सकता। यह काफी दुखद है लेकिन इसका एक अच्छा पहलू भी है। मुझे खुशी है कि कई लोगों ने जॉन की याद को जिंदा रखने का प्रण लिया है। मुझे खुशी है कि उन्होंने प्रोफेशन के अंदर और बाहर कई लोगों की जिंदगी को बेहतर बनाया। मुझे उम्मीद है कि हमलोग आपको उस तरह सम्मानित करना जारी रखेंगे जैसा कि आप डिजर्व करते हैं। मैं आपको आज भी मिस करता हूं।"

WWE टेलीविजन पर ब्रॉडी ली को बिग ई कई बार ट्रिब्यूट दे चुके हैं

We miss you, Jon ❤️The New Day pay tribute to Jon Huber/Luke Harper 🙏#RoyalRumble https://t.co/AKFS5HDoK6

WWE में ल्यूक हार्पर के नाम से मशहूर ब्रॉडी ली का 26 दिसंबर 2020 को निधन हो गया था। ब्रॉडी लंबे समय से गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे और इस वजह से ही उनका निधन हो गया था। उनके निधन की खबर से प्रो रेसलिंग जगत में शोक की लहर फैल गई थी।

"I'm grateful for all of you below the heavens and one incredible friend above." 💜#WWEChampion @WWEBigE making us all 😭 on #WWERaw right now. https://t.co/iS2OtHc17G

ब्रॉडी ली के निधन के बाद उन्हें ट्रिब्यूट देने वालों में बिग ई भी शामिल हैं और वो कई बार ब्रॉडी को ट्रिब्यूट दे चुके हैं। बता दें, बिग ई ने इस साल WWE चैंपियन बनने के बाद भी Raw में अपने दिए स्पीच में ब्रॉडी को ट्रिब्यूट दिया था।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment