Create

WWE चैंपियन बिग ई ने दुनिया के सबसे बड़े बॉक्सिंग चैंपियन को WrestleMania में मैच के लिए ललकारा

WWE चैंपियन बिग ई ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE चैंपियन बिग ई ने दिया बहुत बड़ा बयान
reaction-emoji
PANKAJ

बॉक्सिंग की दुनिया में टायसन फ्यूरी (Tyson Fury) का भी बहुत बड़ा नाम हैं। मौजूदा WWE चैंपियन बिग ई (Big E) ने अब टायसन फ्यूरी को रेसलमेनिया (WrestleMania) में मैच के लिए चुनौती दे दी। बिग ई ने कहा कि वो इस मेगा इवेंट में फ्यूरी का सामना करना चाहते हैं। SunSport को हाल ही में बिग ई ने अपना इंटरव्यू दिया। बिग ई ने यहां पर फ्यूरी की बहुत तारीफ की।

WWE चैंपियन बिग ई ने टायसन फ्यूरी को लेकर दिया बड़ा बयान

सितंबर में इस साल बॉबी लैश्ले को हराकर बिग ई ने WWE चैंपियनशिप हासिल की थी। इसके बाद से अभी तक बिग ई का चैंपियनशिप रन अच्छा चल रहा है। WWE ने भी उनके लिए बहुत बड़ा प्लान तैयार किया है। बिग ई कह चुके हैं कि वो गोल्डबर्ग के साथ मैच लड़ना चाहते हैं। इसके अलावा अब उन्होंने टायसन फ्यूरी का नाम ले लिया। इंटरव्यू में उन्होंने कहा,

ये मैच WrestleMania में होना चाहिए। ये बहुत ही जबरदस्त होगा। मेरे करियर का ये बहुत बड़ा मैच होगा। फैंस को भी काफी मजा आएगा। एंटरटेनमेंट के हिसाब से देखा जाए तो ये मैच होना चाहिए। WrestleMania एक ऐसी जगह है जहां ये मैच कमाल का हो सकता है। मैं WrestleMania में फ्यूरी के साथ मैच के लिए तैयार हूं। बहुत मजा इस मैच में मुझे आएगा।

Crown Jewel 2019 में टायसन फ्यूरी अंतिम बार WWE रिंग में नजर आए थे। ब्रॉन स्ट्रोमैन को काफी आसानी से फ्यूरी ने हरा दिया था। एक पंच में ब्रॉन स्ट्रोमैन ढेर हो गए थे। इसके बाद वो कई बार वापसी को लेकर बात कर चुके हैं। शायद WWE के किसी बड़े इवेंट में वो दोबारा वापसी करेंगे। अगर ऐसा होगा तो फिर बिग ई का ये ड्रीम मैच हो सकता है। बिग ई इस समय अच्छा काम कर रहे हैं। WWE का अगला पीपीवी Day 1 होगा। 1 जनवरी, 2022 को इसका आयोजन होगा। बिग ई अपनी WWE चैंपियनशिप को केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस के खिलाफ डिफेंड करेंगे। अब देखना होगा कि बिग ई इस पीपीवी में अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर पाएंगे या नहीं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...