Create

5 WWE Superstars जो Bobby Lashley को उनकी चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं

ऐज और लैश्ले दोनों को मिली Royal Rumble में जीत
ऐज और लैश्ले दोनों को मिली Royal Rumble में जीत

WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को हराने के बाद बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) नए WWE चैंपियन बने हैं। भले ही इस मैच में लैश्ले को जीत रोमन रेंस (Roman Reigns) की मदद से मिली, लेकिन पूरे मैच के दौरान लैश्ले ने कहीं भी लैसनर के सामने खुद को हल्का नहीं पड़ने दिया था।

कई रिपोर्ट्स के मुताबिक रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में WWE चैंपियनशिप मुकाबला होने की उम्मीद बेहद कम है तो अब यह देखना दिलचस्प होगा कि लैश्ले आगे क्या करते दिखाई देंगे। लैसनर के हाथों से खिताब निकल जाने के बाद तमाम Raw स्टार्स इसके लिए मौके की तलाश में होंगे।

सऊदी अरब में होने वाला Elimination Chamber भी धीर-धीरे नजदीक आ रहा है और फिलहाल बॉबी लैश्ले के लिए कुछ विपक्षी तैयार खड़े हैं। बड़ा सवाल यह है कि लैश्ले के सामने कौन आएगा? आगामी Raw एपिसोड से हमें यह देखने को मिल सकता है कि लैश्ले किसके खिलाफ टाइटल डिफेंड करने वाले हैं।

एक नजर उन पांच सुपरस्टार्स पर जो Royal Rumble के बाद नए WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले को टाइटल के लिए चैलेंज कर सकते हैं।

#5. WWE Royal Rumble मैच जीतने के बाद रीमैच की मांग कर सकते हैं ब्रॉक लैसनर

फिलहाल तो ब्रॉक लैसनर बनाम बॉबी लैश्ले मैच होने की उम्मीद बेहद कम है क्योंकि Royal Rumble मैच जीतने के बाद लैसनर ने Wrestlemania 38 में रोमन रेंस के खिलाफ अपना मैच लगभग पक्का कर लिया है। हालांकि, जब तक लैसनर अपने निर्णय को ऑफिशियल नहीं करते हैं तब तक उनके पास लैश्ले के खिलाफ मैच लड़ने का भी मौका खुला रहेगा।

इस बात की उम्मीद जरूर की जा सकती है कि यदि WWE चैंपियनशिप लैश्ले के पास ही रही तो फिर Wrestlemania के बाद उनके और लैसनर के बीच फिउड देखने को मिल सकती है। इस बात में कोई शक नहीं है कि लैसनर वन-ऑन-वन में लैश्ले से अपना हिसाब बराबर करना चाहेंगे।

#4. सैथ रॉलिंस ने Royal Rumble में DQ से जीता था वर्ल्ड टाइटल मैच

Just for the record, @WWERomanReigns still hasn't beaten @WWERollins in an 1-on-1 competition when it matters the most! #WWE #RoyalRumble https://t.co/IkHu0LyAWk

Royal Rumble में सैथ रॉलिंस ने रोमन रेंस के खिलाफ अपना मुकाबला DQ से जीता था और दोनों के बीच की स्टोरी खत्म नहीं हो पाई थी। हालांकि, अब रोमन के खिलाफ फिउड में ब्रॉक लैसनर की एंट्री हो जाने के बाद रॉलिंस को पूरी तरह से Raw में लौटना होगा। अब टाइटल शॉट के लिए रॉलिंस के पास बॉबी लैश्ले का सामना करने का मौका हो सकता है। दोनों के बीच फिउड कराई जाए तो WrestleMania के लिए तगड़ा मैच बनाया जा सकता है।

#3. ओमोस के साथ फिउड के लिए फेस टर्न ले सकते हैं बॉबी लैश्ले

यदि बॉबी लैश्ले को ओमोस के खिलाफ रखा जाता है तो लैश्ले फेस टर्न ले सकते हैं। सात फुट लंबे ओमोस को Rumble मैच से एलिमिनेट करने के लिए कई सुपरस्टार्स को साथ आना पड़ा था। इससे प्रतीत होता है कि पूर्व Raw टैग टीम चैंपियन के लिए बड़े प्लान हैं। ओमोस लगातार रिंग में खुद को बेहतर कर रहे हैं और वह लैश्ले के लिए शानदार विपक्षी बन सकते हैं।

#2. WWE चैंपियनशिप की रेस में दोबारा शामिल हो सकते हैं एजे स्टाइल्स

He's just a 𝒑𝒉𝒆𝒏𝒐𝒎𝒆𝒏𝒂𝒍 boy! @AJStylesOrg #RoyalRumble CC: @ShawnMichaels https://t.co/JRlsGTy9Eu

एजे स्टाइल्स ने Rumble मैच में पहले स्थान पर एंट्री ली थी और काफी समय तक रिंग में रहे थे। छह सुपरस्टार्स को एलिमिनेट करने के बाद उनके मेन इवेंट में लौटने की उम्मीद बढ़ गई है। स्टाइल्स और लैश्ले के बीच फिउड कई मामलों में शानदार हो सकती है। इस दौरान टाइटल लैश्ले के हाथ से लेने की भी जरूरत नहीं है क्योंकि सभी को पता है कि स्टाइल्स कितने शानदार रेसलर हैं।

#1. WrestleMania 38 में बॉबी लैश्ले बनाम ऐज?

Fought for 9 years to get it back. It’s been 2 years since I came out at #21 Got a lot accomplished in that time. But WAY more to do. Let’s finish this ride. #RoyalRumble https://t.co/XUxH0rZqbJ

WWE चैंपियन के रूप में लैश्ले सबसे बड़ा मुकाबला ऐज के खिलाफ लड़ सकते हैं। पिछले साल ऐज ने Royal Rumble जीता था, लेकिन उन्हें मेन इवेंट को डेनियल ब्रायन के साथ शेयर करना पड़ा था। ऐस एक बार फिर वर्ल्ड टाइटल की रेस में वापसी करना चाहेंगे। लैश्ले और ऐज के बीच फिउड काफी शानदार हो सकती है क्योंकि दोनों ही रेसलर्स में पावर की कोई कमी नहीं है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment