"मैं Roman Reigns से लड़ना चाहता हूं"- WWE चैंपियन ने ट्राइबल चीफ को WrestleMania में हराने के बाद अब दोबारा भिड़ने की जताई इच्छा

Ujjaval
WWE दिग्गज रोमन रेंस के खिलाफ लड़ना चाहते हैं चैंपियन
WWE दिग्गज रोमन रेंस के खिलाफ लड़ना चाहते हैं चैंपियन

Roman Reigns: WrestleMania XL में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने रोमन रेंस (Roman Reigns) को हराकर अनडिस्प्यूटेड WWE टाइटल पर कब्जा किया था। अब कोडी ने रोमन से दोबारा लड़ने की इच्छा जाहिर की है। Sports Illustrated को कोडी रोड्स ने हाल ही में इंटरव्यू दिया। इसी बीच उन्होंने रोमन रेंस को लेकर बात की।

अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन ने बताया कि वो रोमन रेंस का इंतजार कर रहे हैं और वो ट्राइबल चीफ से लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने कहा,

"मैं उनके (रोमन रेंस) बारे में अभी बहुत विनम्रता से बात कर रहा हूं। उनके दिमाग में शायद वापस आकर मेरी हालत खराब करने के बारे में विचार चल रहा होगा। अगर यह बात सच है, तो फिर ठीक है। मैं तैयार हूं।"

कोडी रोड्स ने रोमन रेंस की तारीफ की और बताया कि वो खुद को एक अच्छा चैंपियन बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा,

"उन्हें (रोमन रेंस) पता है कि उनका रन ऐतिहासिक रहा है और उन्होंने इस इंडस्ट्री को बदल दिया है। काफी कम लोग कह सकते हैं कि उन्होंने इंडस्ट्री में बदलाव किया है। मुझे लगता है कि उन्हें पता था कि वो बॉल को बाहर कर देंगे, जबकि बॉल उस समय सिर्फ हवा में थी। भले ही सुधार नहीं हो, लेकिन WWE ठीक रहने वाली है। हम रोमन रेंस की वापसी का इंतजार जरूर करेंगे।"

youtube-cover

WWE दिग्गज द रॉक के खिलाफ लड़ने के लिए कोडी रोड्स तैयार हैं

Good Morning Britain शो पर कोडी रोड्स से द रॉक के खिलाफ संभावित मैच को लेकर बात की। उन्होंने कहा,

"मैं हां बोलना चाहूंगा। बात इस चीज़ पर आती है कि क्या मैं एक अच्छा चैंपियन बन सकता हूं, भले ही मैं महान चैंपियन नहीं बन पाऊं। रोमन रेंस एक महान चैंपियन थे। क्या यह चीज़ द रॉक का ध्यान खींचने के लिए काफी है? द रॉक ने बताया था कि उन्होंने रेसलिंग को दोबारा शानदार बनाया है। द रॉक ने भले ही पहले रन के दौरान रेसलिंग को बढ़िया बनाया लेकिन यह एकदम अलग जनरेशन है। पूरा लॉकर रूम अलग है। सैथ रॉलिंस, बैकी लिंच, मैं, रिया रिप्ली हम सभी यहां हैं। हम इस चीज़ को जितना खुद तक रखेंगे, उतना ही द रॉक वापसी करने पर आकर्षित होंगे।"

youtube-cover

Quick Links

App download animated image Get the free App now