Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE के चैंपियन सुपरस्टार ने गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज कराया

SENIOR ANALYST
26 Aug 2018, 10:58 IST

गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड के बारे में आपने जरूर सुना होगा। दुनिया के बहुत सारे लोग अलग-अलग तरह के काम कर खुद का नाम इस प्रतिष्ठित बुक में दर्ज करवाना चाहते हैं। कोई सोने का रिकॉर्ड बनाता है, कोई खाने तो कोई भागने का। अगर आप गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड के रिकॉर्डधारियों पर नजर डालेंगे तो आपको पता चलेगा कि लोगों ने विचित्र काम कर रिकॉर्ड्स बनाए हैं।

WWE के कुछ सुपरस्टार्स हैं, जिनके नाम गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड हैं। हाल ही में WWE स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन का हिस्सा जेवियर वुड्स का नाम भी गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में शामिल हुआ। दरअसल न्यू डे के फैंस को पता होगा कि जेवियर वुड्स का यूट्यूब पर UpUpDownDown नाम से एक चैनल है, जिसमें WWE के सुपरस्टार्स आकर वीडियो गेम खेलकर एक दूसरे को हराने की कोशिश करते हैं। इस सेलेब्रिटी वीडियो गेम चैनल के 1.6 मिलियन यानी 16 लाख सब्सक्राइबर्स हैं। सबसे बड़े सेलेब्रिटी वीडियो गेम चैनल होने का वर्ल्ड रिकॉर्ड जेवियर वुड्स के चैनल के नाम हुआ।



जेवियर वुड्स उर्फ ऑस्टिन क्रीड ने ट्विटर के जरिए गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड हासिल करने के बाद अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। उन्होंने ये अवॉर्ड यूनाइटेड किंगडम के बर्मिंघम में दिया गया।


जेवियर वुड्स गेम के बहुत ही बड़े शौकीन हैं और उनके चैनल पर बहुत सारे WWE सुपरस्टार आ चुके हैं। इस चैनल की सबसे खास बात ये है कि इस पर आपको वीडियो मिलती रहेंगी। इसमें लगभग सभी दिन वीडियो शेयर की जाती हैं। WWE के सुपरस्टार्स को गेम पर एक दूसरे को हराते हुए देखने में मजा आता है। आपने इस चैनल को अभी तक नहीं देखा है तो जाकर देखिए, WWE फैन होने पर आपको निराशा नहीं होगा।

बिग ई, कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स की टीम न्यू डे ने स्मैकडाउन में ब्लजिन ब्रदर्स को हराकर टाइटल अपने नाम किया है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...