Create

WWE ने फेमस भारतीय सुपरस्टार का नाम एक बार फिर बदला, Raw में जल्द नए अंदाज में होगी धमाकेदार एंट्री

WWE में भारतीय सुपरस्टार वीर अब नए नाम से परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे
WWE में भारतीय सुपरस्टार वीर अब नए नाम से परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE ने हाल ही में फेमस भारतीय सुपरस्टार वीर (Veer) के नाम को बदल दिया है। वीर अब WWE में वीर महान (Veer Mahaan) के नाम से लड़ते हुए नजर आएंगे। आपको बता दें कि वीर का असली नाम रिंकू राजपूत (Rinku Rajput) है, लेकिन मेन रोस्टर में अभी तक वीर नाम से ही लड़ रहे थे।

Raw में कुछ महीने पहले वीर ने मेन रोस्टर में डेब्यू किया था। वो जिंदर महल और शैंकी के साथ टीम बनाकर परफॉर्म कर रहे थे। हालांकि हाल ही में हुए ड्राफ्ट में WWE ने तीनों भारतीय सुपरस्टार्स की टीम को तोड़ दिया। जिंदर महल और शैंकी जहां SmackDown का हिस्सा हैं, तो वीर महान को Raw में ड्राफ्ट किया गया था।

WWE के साथ 2018 में जुड़े थे भारतीय सुपरस्टार वीर महान

आपको बता दें कि साल 2018 में वीर महान ने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। इससे पहले वीर महान NXT में रिंकू के नाम से टैग टीम डिवीजन में इंडस शेर टीम का हिस्सा थे और वहां उनके साथ सौरव गुर्जर थे। हालांकि जब उन्हें मेन रोस्टर में बुलाया गया, तो वो इंडस शेर का हिस्सा नहीं रहे हैं और अलग टीम का हिस्सा बन गए।

अभी तक अपने छोटे करियर में वीर महान कई बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ लड़ चुके हैं। इस साल की शुरुआत में हुए Superstar Spectacle में उन्होंने ड्रू मैकइंटायर और सौरव के साथ टीम बनाई थी। इन तीनों सुपरस्टार्स ने सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में जिंदर महल, समीर सिंह और सुनील सिंह को शिकस्त दी थी।

इसके अलावा वीर महान ने सिंगल्स मुकाबले में Main Event शो में जैफ हार्डी और ड्रू गुलक जैसे सुपरस्टार्स को हरा चुके हैं। Raw के एपिसोड में वीर ने ड्रू मैकइंटायर को DQ से हराया हुआ है। WWE में वीर महान को आखिरी जीत 27 सितंबर 2021 को हुए Raw के एपिसोड में मिली थी। उन्होंने जिंदर महल और शैंकी के साथ मिलकर सिक्स मैन टैग टीम मैच में जैफ हार्डी, अली और मंसूर को हराया था।

ड्राफ्ट के बाद से ही वीर महान WWE में नजर नहीं आए हैं, लेकिन Raw में लगातार उनकी वापसी को काफी हाइप किया जा रहा है। अभी यह कहना मुश्किल है कि उनकी वापसी कब होगी। यह बात तय मानी जा रही है कि उनकी वापसी काफी धमाकेदार होने वाली है और WWE की तरफ से उन्हें अच्छा पुश दिया जा सकता है।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...