Create

WWE ने दो फेमस सुपरस्टार्स के बदले नाम, SmackDown में दोनों भाई मचा रहे हैं जबरदस्त बवाल

WWE ने 2 बड़े सुपरस्टार्स के नाम बदले हैं
WWE ने 2 बड़े सुपरस्टार्स के नाम बदले हैं

WWE कई बार अपने सुपरस्टार्स के नामों में बदलाव या उन्हें छोटा करती आई है। पिछले कुछ सालों में एंड्राडे, मर्फी, रुसेव, नेविल और यहां तक कि WWE चैंपियन बिग ई (Big e) के नाम को भी कंपनी ने छोटा किया हुआ है। अब कंपनी ने 2 अन्य सुपरस्टार्स के नाम को भी छोटा करने का फैसला लिया है।

ये 2 नाम एंजल गार्जा और हम्बर्टो कारिलो के हैं, जिन्हें अब केवल एंजल और हम्बर्टो के नाम से जाना जाएगा। उनकी टीम का नाम भी बदल कर "लॉस लोथारियस" कर दिया गया है। एंजल और हम्बर्टो रियल-लाइफ कज़िन ब्रदर्स हैं और ऐसा प्रतीत हो रहा है कि दोनों भाइयों का करियर अब एक नई उड़ान भरने को तैयार है। उन्हें हाल ही में Raw से SmackDown में ड्राफ्ट किया गया है।

WWE SmackDown में लॉस लोथारियस ने एक और मैच जीता

एंजल और कारिलो की टीम इस समय जबरदस्त लय में चल रही है। पिछले हफ्ते उन्होंने रिक बूग्स पर अटैक कर ट्रिक और स्ट्रीट मैच में मैडकैप मॉस और हैप्पी कॉर्बिन की टीम को जीतने में मदद की थी। वहीं इस हफ्ते एक और जीत हासिल कर उन्होंने अपनी विनिंग स्ट्रीक को बरकरार रखा है। दोनों ने SmackDown में अभी तक धमाल मचाया हुआ है।

इस हफ्ते उनका सामना सिजेरो और मंसूर की टीम से हुआ। दोनों टीमों के बीच जबरदस्त मुकाबला हुआ और शुरुआत से ही बढ़त बनाने के मौके तलाशने शुरू किए, लेकिन अंत में हम्बर्टो ने सेरो डे ला सिला फिनिशर लगाकर अपनी टीम की जीत सुनिश्चित की।

एंजल और हम्बर्टो ने सितंबर के महीने में टीम बनाई थी और तभी से दोनों को टैग टीम मैचों में निरंतर सफलता मिलती आ रही है। आपको याद दिला दें कि हम्बर्टो और एंजल क्रमशः 2019 और 2020 में WWE के मेन रोस्टर के फुल-टाइम मेंबर बने थे।

सितंबर में टीम बनाने से पहले उन्हें लोअर-कार्ड डिवीजन या 24/7 चैंपियनशिप के सैगमेंट्स में शामिल होते देखा जाता था। मगर अब लॉस लोथारियस की विनिंग स्ट्रीक को देखते हुए ऐसा प्रतीत होने लगा है कि WWE जल्द ही उन्हें SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में भी शामिल कर सकती है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment