Create
Notifications

WWE ने 650 दिनों तक चैंपियन रहने वाले दिग्गज का नाम बदला, चौंकाने वाली वजह आई सामने

WWE ने पूर्व NXT UK विमेंस चैंपियन का बदला नाम
WWE ने पूर्व NXT UK विमेंस चैंपियन का बदला नाम
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

इस हफ्ते WWE NXT 2.0 के एपिसोड में पूर्व NXT UK विमेंस चैंपियन के ली रे (Kay Lee Ray) का नाम बदल दिया गया है और अब वो WWE में एल्बा फायर के नाम से परफॉर्म करते हुए दिखाई देंगीं।

कुछ रिपोर्ट के अनुसार WWE के बॉस विंस मैकमैहन नहीं चाहते कि टैलेंट्स अपने रियल या इंडी सीन के नामों का उपयोग करें। इसी के चलते पिछले कुछ दिनों में कई सुपरस्टार्स के नाम बदले गए हैं। पूर्व WWE सुपरस्टार सैंटिनो मैरेला की बेटी बियांका करैली अब एरिएना ग्रेस, केसी कैटनजारो अब कटाना चांस और रेचल गोंजालेज अब रेचल रोड्रिगेज के नाम से परफॉर्म करने वाली हैं।

आपको बता दें कि इस हफ्ते NXT 2.0 के एपिसोड में के ली रे का एक वीडियो पैकेज दिखाया गया है, जिसके जरिए उनके नए नाम की पुष्टि भी हुई।

"To understand me now, I have to resurrect my past." #WWENXT #AlbaFyre https://t.co/SdzzlP7Z9R

WWE में 650 दिनों तक चैंपियन रही हैं के ली रे

NXT 2.0 में आने से पहले के ली रे NXT UK ब्रांड का हिस्सा थीं जहां वो 650 दिनों तक NXT UK विमेंस चैंपियन रही थीं। यह WWE की पिछले कुछ सालों का सबसे लंबा चैंपियनशिप रन में से एक था।

मेट्रो को दिए इंटरव्यू में एल्बा फायर ने बताया WWE में आज वे जहां भी हैं उस पर गर्व महसूस करती हैं ।

" मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मैं पहले विमेंस वॉर गेम का हिस्सा बनीं जिसमें 2 रिंग को एक साथ जोड़ कर स्टील केज के अंदर दो टीमों को बंद कर दिया जाता है । मुझे NXT UK विमेंस चैंपियनशिप रन मिला। WWE में आने से पहले मैंने अच्छी ट्रेनिंग की और जापान, यूरोप, अमेरिका सहित पूरी दुनिया में परफॉर्म किया।"

के ली रे ने पूर्व विमेंस चैंपियन आईओ शिराई के साथ मिलकर 2022 विमेंस डस्टी कप जीता। यह देखना दिलचस्प होगा कि एल्बा फायर की NXT 2.0 में किस सुपरस्टार के साथ फिउड देखने को मिलती है। इसके अलावा फैंस जल्द ही उन्हें मेन रोस्टर का भी हिस्सा बनते हुए देखना चाहेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...