COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE ने 5 सुपरस्टार्स के नाम बदले, पूरी लिस्ट सामने आई

ANALYST
न्यूज़
1.55K   //    Timeless

Enter caption

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार WWE ने 5 NXT सुपरस्टार्स के नाम बदल दिए है। यह रिपोर्ट WWE परफॉरमेंस सेन्टर की आधिकारिक वेबसाइट के द्वारा सामने आई। इन 5 सुपरस्टार्स की सूची में इम्पैक्ट रैसलिंग के एक पूर्व चैंपियन का नाम भी शामिल है।

सुपरस्टार्स के नाम बदलने की परंपरा WWE के कई सालों से चल रही हैं। WWE कुछ बड़े कारणों के चलते उनके हर एक सुपरस्टार को नाम देती है। WWE ने थोड़े समय पहले स्मैकडाउन सुपरस्टार मुस्तफा अली का नाम भी छोटा करके अली कर दिया था।

 उन्होंने एंड्राडे सीएन आलमस का नाम भी एंड्राडे कर दिया था। WWE ने रैसलमेनिया 35 के बाद डेब्यू करने वाली टैग टीम वॉर रैडर्स का नाम भी कई बार बदला। इसके अलावा भी WWE में बहुत से उदाहरण मौजूद है।

 ये भी पढ़ें:- ब्रॉक लैसनर ने सैथ रॉलिंस की जमकर धुनाई कर पहुंचाया हॉस्पिटल

WWE परफॉर्मेंस सेन्टर की वेबसाइट ने अनुसार WWE ने 5 नए रैसलर्स को NXT के लिए साइन किया है और उनके नामों को भी बदल दिया है।

आप उन 5 रैसलर्स के असल और नए नाम नीचे जान सकते हैं:-

1. एड्रियन जौडे - आर्टुरो रुआस

2. ल्यूक मेंज़ीस - रिज हॉलैंड 

3. जेस्सी एलाबेन - जेस्सी कमीया

4. एरिक बुगेनहेगन - रिक बुगेज़ 

Advertisement

5. ट्रेवर ली - कैमरन ग्रिम्स 

इन सारे सुपरस्टार्स में से ट्रेवर ली को हम सब जानते हैं, वह WWE में आने से पहले इम्पैक्ट रैसलिंग में काम किया करते थे। WWE ने एरिक बुगेनहेगन के नाम के साथ सबसे ज्यादा छेड़छाड़ की है।

इस सारे सुपरस्टार्स ने नाम का अंदाजा तो तब ही लगेगा, जब यह सारे रैसलर्स रिंग में प्रदर्शन करेंगे। देखना रोचक होगा कि WWE इन पांचों सुपरस्टार्स को किस तरह बुक करती हैं। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...