Create

WWE ने हाल ही में King of the Ring बने फेमस सुपरस्टार के नाम में किया बड़ा बदलाव 

WWE ने एक और सुपरस्टार के नाम में किया बदलाव
WWE ने एक और सुपरस्टार के नाम में किया बदलाव

WWE ने जेवियर वुड्स (Xavier Woods) के नाम में बदलाव कर दिया है। कंपनी की वेबसाइट पर अब उन्हें किंग जेवियर नाम से जाना जाएगा। King of the Ring बनकर पिछले हफ्ते वुड्स ने अपना सपना पूरा किया। क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) में हुए फाइनल मैच में जेवियर वुड्स ने फिन बैलर (Finn Balor) को हराया था। जेवियर वुड्स अब आगे किंग वुड्स नाम से जाने जाएंगे।

WWE Crown Jewel में जेवियर वुड्स बने थे King of the Ring

जेवियर वुड्स ने अभी तक टैग टीम में काफी नाम कमाया। न्यू डे में रहते हुए उनका जलवा कायम है। बिग ई इस समय WWE चैंपियन हैं। कोफी किंग्सटन भी WWE चैंपियन बन चुके हैं। जेवियर वुड्स ने भी अपने नाम बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है।

जेवियर वुड्स का King of the Ring के रूप में अब जलवा जारी रहेगा। कुछ समय तक उनका नाम अब सबसे आगे रहेगा। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में इस चीज का खास जश्न भी वुड्स ने बनाया था। इस दौरान कुछ अलग अंदाज में वुड्स नजर आए थे। सिंगल सुपरस्टार के रूप में जेवियर वुड्स WWE में बहुत कुछ कर सकते हैं। न्यू डे के तीनों सदस्यों का सिंगल रन भी शानदार हैं। बिग ई का WWE चैंपियनशिप रन अभी अच्छा चल रहा है। कोफी भी काफी लंबे समय से यहां काम कर रहे हैं।

वुड्स पर अब सभी की नजरें टिकी होंगी। फैंस चाहेंगे ये रन उनका अच्छा चले। वैसे फिन बैलर को जब वुड्स ने हराया तो सभी चौंक गए थे। किसी को उम्मीद नहीं थी कि बैलर को वुड्स हरा देंगे। बैलर को ब्लू ब्रांड से रेड ब्रांड में ड्राफ्ट किया गया। तब सभी को समझ आ गया था कि उन्हें पुश दिया जाएगा। इसकी उम्मीद शायद सभी ने King of the Ring टूर्नामेंट से की थी। फाइनल में जब बैलर पहुंचे तो सभी को लगा कि वो जीत जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वुड्स चाहेंगे कि वो और भी कमाल अब WWE में दिखाएं। अगर ऐसा होगा तो फिर उन्हें टाइटल पिक्चर में भी डाला जा सकता है। ब्लू ब्रांड में कई बड़े सुपरस्टार्स मौजूद हैं और वुड्स को इसकी वजह से काफी फायदा होगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment