Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: Wrestlemania में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच के रिजल्ट में होगा बड़ा बदलाव

Neeraj sharma
ANALYST
न्यूज़
04 Apr 2019, 18:31 IST

vince mcmahon might change the plans for wwe championship match

इस बात को कोई नहीं नकार सकता कि रैसलमेनिया 35 कि सबसे दिलचस्प स्टोरीलाइन कोफ़ी किंग्सटन और डेनियल ब्रायन के बीच चली है। पिछले दो महीनों में कोफ़ी किंग्सटन ने साबित किया है कि क्यों उन्हें वर्ल्ड टाइटल शॉट देना सही है।

एक टैग टीम स्पेशलिस्ट से लेकर WWE के सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार बनने तक का सफर कितना कठिन रहा है, यह तो कोफ़ी किंग्सटन ही जानते हैं।

आपको यह भी याद दिला दें कि कोफ़ी किंग्सटन हमेशा से WWE चैंपियनशिप की चुनौती के लिए विंस मैकमैहन की नजरों में पहला विकल्प नहीं थे। जबसे कोफ़ी की फ़ैन फॉलोइंग बढ़ी है और उन्हें क्राउड का पूरा सपोर्ट मिलना शुरू हुआ है, तभी से उन्हें पहले विकल्प के रूप में देखा जाने लगा था।

कोफ़ी किंग्सटन चैंपियन बनेंगे या नहीं, यह विषय काफी दिनों से चर्चाओं का विषय बना हुआ है। ब्रैड शेफर्ड ने इस बारे में अपनी राय रखी है कि रैसलमेनिया 35 में WWE चैंपियनशिप मैच का विजेता कौन होगा।

ब्रैड शेफार्ड ने कहा,"यह मैं भी जानता हूं कि स्टोरीलाइन कुछ इस तरह की है, जहां से कोफ़ी किंग्सटन का जीतना तय माना जा रहा है। लेकिन मुझे यह भी जानकारी भी मिली है कि अभी भी डेनियल ब्रायन के जीतने के उतने ही चांस हैं, जीतने कि कोफ़ी किंग्सटन के। खैर यह तो मैच के दिन ही पता चलेगा कि कौन चैंपियनशिप अपनी कमर से बांध कर रिंग से बाहर निकलेगा।"

आपको याद दिला दें कि एलिमिनेशन चैम्बर के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद से ही कोफ़ी किंग्सटन को अगले चैंपियन बनाने कि मांग उठने लगी थी। विंस मैकमैहन, कोफ़ी को एक बी-कार्ड सुपरस्टार मानते हैं। लेकिन 'द न्यू डे' के इस सदस्य ने भी उम्मीद नहीं खोई और सप्ताह दर सप्ताह खुद को साबित किया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...