COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: विंस मैकमैहन के बड़े फैसले के बाद बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर ने दी प्रतिक्रिया

SENIOR ANALYST
न्यूज़
734   //    12 Feb 2019, 16:16 IST

Enter caption

इस हफ्ते की रॉ काफी शानदार हुई। और इससे भी अच्छा इसका मेन इवेंट हुआ। मेन इवेंट में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला। WWE में कभी भी कुछ भी हो सकता है। मेन इवेंट में स्टैफनी मैकमैहन, विंस मैकमैहन, ट्रिपल एच, रोंडा राउज़ी, बैकी लिंच, शार्लेट फ्लेयर नजर आईं।

कंपनी के चेयरमैन विंस मैकमैहन ने बैकी लिंच को 60 दिनों के लिए सस्पेंड कर दिया। जिसका साफ मतलब है कि अब बैकी लिंच रैसलमेनिया में रोंडा राउज़ी के खिलाफ रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच में शामिल नहीं हो पाएंगी। विंस मैकमैहन ने स्टेज पर खड़े होकर शार्लेट फ्लेयर को बाहर बुलाया और बताया कि बैकी लिंच के सस्पेंड होने की सूरत में अब रोंडा राउज़ी के साथ शार्लेट का मैच रैसलमेनिया में होगा। इसके अलावा विंस ने रोंडा राउज़ी को कहा कि उन्हें शार्लेट से सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि वो ही रैसलमेनिया में रॉ विमेंस चैंपियन बनेंगी। इसके बाद जहां शार्लेट फ्लेयर काफी खुश नजर आई तो वहीं बैकी लिंच का गुस्सा सातवें आसमान में पहुंच गया था।

बैकी लिंच ने इसके बाद ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया। विंस मैकमैहन ने जो किया उसे बैकी लिंच ने एकदम गंदा कह दिया।


वहीं दूसरी तरह शार्लेट फ्लेयर काफी खुश नजर आई। उन्होंने भी ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर की और इस बात को काफी अच्छा बताया।

फिलहाल अब ये काफी रोमांचक कहानी हो गई है। फैंस ये उम्मीद जता रहे है कि ये एक ट्रिपल थ्रैट मैच होगा। लेकिन WWE अब इस स्टोरीलाइन को किस तरह आगे ले जाएगा ये देखने वाली बात होगी। क्योंकि रैसलमेनिया के बाद तक के लिए बैकी लिंच को सस्पेंड कर दिया गया है। ये काफी दिलचस्प आगे के लिए होगा। और इतना ही मजा फैेंस को भी आएगा। इन तीनों का मैच रैसलमेनिया के मेन इवेंट में होने की उम्मीद जताई जा रही है।

Get WWE News in Hindi here

Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...