Create

WWE रिंग में जल्द ही बहुत बड़े बास्केटबॉल खिलाड़ी की होगी सरप्राइज एंट्री, दिग्गज Triple H ने दिया खुला ऑफर 

WWE दिग्गज ट्रिपल एच की खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ट्रिपल एच की खास प्रतिक्रिया
Bharat kumar

Triple H: WWE रिंग में जल्द ही एक दिग्गज की एंट्री हो सकती है। NBA सुपरस्टार ड्वाइट हावर्ड (Dwight Howard) को कंपनी में साइन करने को लेकर WWE चीफ क्रिएटिव ऑफिसर ट्रिपल एच (Triple H) ने अपनी बात रखी है। ड्वाइट हावर्ड इस समय लॉस एंजेल्स लेकर्स से खेलते हैं। ट्रिपल एच ने जब से कंपनी की कमाल संभाली है तब से उन्होंने ट्राइआउट में हिस्सा लिया है। हाल ही में उन्होंने एक शानदार प्रोमो भी कट किया था।

youtube-cover

WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने ड्वाइट हावर्ड को लेकर दिया बड़ा बयान

The Sporting News पर हाल ही में ट्रिपल एच नजर आए। ड्वाइट हावर्ड को लेकर उन्होंने कहा,

मुझे लगता है कि बॉल अब उनके कोर्ट में है। हम दोनों के बीच बात हो चुकी है। अगर सच कहूं तो मैं उन्हें WWE में देखना चाहता हूं लेकिन कहने और करने में बहुत अंतर होता है। अगर हम लोग साथ में काम कर पाएं तो अच्छा लगेगा। वो ट्राइआउट में भी आए और मुझे अच्छा लगा। बहुत ही अच्छे इंसान ड्वाइट हावर्ड हैं। उनके साथ बात करने में मुझे मजा आया। उनके प्रोमो भी मैंने देखे और बहुत अच्छा लगा।

ड्वाइट हावर्ड बहुत बड़े बास्केटबॉल खिलाड़ी हैं। NBA में हमेशा उनका जलवा नजर आता है। WWE ट्राइआउट में उनके प्रोमो सभी को पसंद आए। ट्रिपल एच भी उन्हें देखकर खुश हुए थे। ट्रिपल एच ने तो कह दिया है कि अब ड्वाइट हावर्ड की मर्जी है। ट्रिपल एच ने साफ कर दिया कि अगर ड्वाइट हावर्ड WWE रिंग में आएंगे तो उनका स्वागत होगा।

ट्रिपल एच शायद कुछ समय बाद खुद ड्वाइट हावर्ड को WWE में आने का ऑफर दे सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर फैंस को बहुत मजा आएगा। वैसे भी ट्रिपल एच एक्शन पर भरोसा रखते हैं। ड्वाइट हावर्ड जैसे सुपरस्टार के आने से WWE रिंग में और भी रोमांच आएगा। सबसे बड़ी बात है कि बिजनेस के लिहाज से भी WWE को बहुत फायदा होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...