Create

WWE में आखिरकार खत्म होगी Roman Reigns की बादशाहत? रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा

clash at the castle roman reigns wwe
रोमन रेंस के बड़े मैच को लेकर चौंकाने वाली खबर
reaction-emoji
Neeraj sharma

Roman Reigns: WWE Clash at the Castle में ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के खिलाफ मैच में रोमन रेंस (Roman Reigns) का अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल दांव पर लगा होगा। अब इस मैच के परिणाम को लेकर चौंकाने वाली रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं।

रोमन रेंस पिछले 2 सालों से यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए हैं और इस समय WWE चैंपियनशिप बेल्ट भी उन्हीं के पास है और ड्रू मैकइंटायर को अभी तक उनके सबसे खतरनाक चैलेंजर के रूप में देखा जा रहा है। अब सवाल है कि क्या ट्राइबल चीफ का ऐतिहासिक टाइटल रन आखिरकार समाप्त होने वाला है?

अब Xero News ने रिपोर्ट करते हुए कहा है कि:

"मेन इवेंट में होने वाले चैंपियनशिप मैच में बहुत तगड़ा इंटरफेयरेंस देखने को मिलने वाला है और ये क्लीन मैच नहीं होगा।"

इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि रोमन रेंस अपने दोनों टाइटल्स के साथ एरीना से बाहर नहीं जाएंगे। इसका मतलब ट्राइबल चीफ, Clash at the Castle में अपना एक टाइटल हारने वाले हैं। इस रिपोर्ट में आगे कहा गया:

"अभी के प्लान के मुताबिक रोमन रेंस दोनों टाइटल्स के साथ बैकस्टेज नहीं लौटेंगे।"
*Repost*The clash Main Event will feature major shenanigans, It WONT be a clean match.
Il post this again At this moment the main event plans do Not have Roman leaving with Both Titles.If any Titles.Will have a locked in decission later today/early tommorrow morning.

एक बड़ा सुपरस्टार, अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में दखल दे सकता है

Pancakes and Powerslam पॉडकास्ट पर हाल ही में कहा गया कि WWE Clash at the Castle में ब्रे वायट वापसी कर चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल हो सकते हैं। हालांकि इस बात की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन वायट, रोमन रेंस बनाम ड्रू मैकइंटायर मैच में दखल दे सकते हैं।

क्रिस फेदरस्टोन ने इस पॉडकास्ट पर कहा:

"मुझे WWE से जानकारी मिली है कि चीज़ें बदलने वाली हैं। ये ऐसी चीज़ है जिसे लेकर मैं भी एक बार के लिए चौंक जाऊंगा, लेकिन ये खबर मुझे एक बेहद विश्वसनीय व्यक्ति से मिली है। अभी के लिए प्लान ये है कि Clash at the Castle में ब्रे वायट की वापसी होने वाली है और उन्हें तुरंत वर्ल्ड चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल किया जाना है।"

रोमन रेंस पिछले 2 सालों से मेंस रोस्टर को डोमिनेट करते आए हैं, और उनके ऐतिहासिक टाइटल रन को देखते हुए उनका एक भी चैंपियनशिप हारना WWE यूनिवर्स के लिए एक बेहद चौंकाने वाला विषय होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...