Create

5 चीजें जो Clash of Champions पीपीवी पर जरुर होनी चाहिए

shane-mcmahon-2017-1495531074-800

WWE के इस साल के आखिरी पीपीवी क्लैश ऑफ चैंपियंस को शुरु होने में अब बस कुछ ही समय बाकी है और ऐसे में इस पीपीवी के तमाम पहुलओं पर बात करने का यह सही समय है। साल के आखिरी पीपीवी पर कई शानदार मैच बुक हुए है। मैच कार्ड को देखकर लगता है कि WWE इस पीपीवी में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहता। WWE इस पीपीवी को सफल बनाकर साल का शानदार तरीके से अंत करना चाहेगा। पीपीवी पर होने वाले मैचों के नतीजों पर WWE को खासा ध्यान देना होगा। इसके अलावा WWE को आगे के लिए बिल्डअप को ध्यान रखना होगा। इसके अलावा कुछ ऐसी चीजें हैं जिनका पीपीवी पर होना जरुरी है और ये चीजें पीपीवी को सफल बना सकती हैं। आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 चीजों पर जो क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी पर जरुर होनी चाहिए।

शेन मैकमैहन का हील के रुप में बदलना

शेन मैकमैहन जब भी रिंग में आते है तो वह एक बेबीफेस के रुप में ज्यादा पॉपुलर हैं और फैंस की तरफ से भी उन्हें शानदार रिएक्शन मिलता है। क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी पर शेन मैकमैहन टैग टीम मैच में एक स्पेशल गेस्ट रेफरी के रुप में नज़र आएंगे। इसके अलावा डेनियल ब्रॉयन भी इस मैच में स्पेशल रेफरी के रुप में हैं। कई फैंस का मानना है कि इस मैच में शेन और डेनियल के बीच रिंग में फिउड हो सकती हैं, और डेनियल ब्रॉयन हील के रुप में बदल जाएंगे। हमारा ऐसा मानना है कि एक हील के रुप डेनियल को फैंस बू नहीं करेंगे, उनकी जगह शेन को हील के रुप में बदल जाना चाहिए।

एजे स्टाइल्स का टाइटल रिटेन करना

aj-styles-as-wwe-champion-1498606096-800

जिंदर महल को WWE चैंपियन बनाना WWE का बड़ा फैसला था, लेकिन हम कहना चाहेंगे कि WWE ने जिंदर को चैंपियनशिप देकर समय को व्यर्थ किया और आखिर में एजे स्टाइल्स को चैंपियन बनाकर अपनी गलती सुधारी। क्लैश ऑफ चैंपियंस पर WWE चैंपियनशिप के लिए जिंदर और एजे स्टाइल्स आमने-सामने हैं, और यहां पर एजे को जीत हासिल कर टाइटल का सफलतापूर्वक बचाव करना चाहिए, क्योंकि एजे इसके असली हकदार हैं ना कि जिंदर महल।

कार्मेला को नया विमेंस चैंपियन जरुर बनना चाहिए

20170131_sd_carmella-ae0378dc4a6a0877c4d303ed565fc5ee-1492303804-800

क्लैश ऑफ चैंपियंस पर WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए शार्लेट फ्लेयर और नतालिया के बीच लंबरजैक मैच तय है, जो कि इस पीपीवी का सबसे रोमांचक मैच हो सकता है। WWE को इस मैच में मिस मनी इन द बैंक कार्मेला को शामिल करना चाहिए और ब्रीफेकेस को कैश कर नया चैंपियन बनाना चाहिए। कार्मेला के चैंपियन बनने से पूरे डिवीजन में तहलका सा मच जाएगा। यह वाकई डिवीजन को हिला कर रख देगा।

द ब्लजिन ब्रदर्स की जीत

031_SD_11212017mm_1136--45549b91b57af055d2e2d6ddaec3c432

हम जानते हैं कि ब्रीजांगो ऐसे सुपरस्टार्स की टीम है जो IWC की फेवरेट हैं, लेकिन क्लैश ऑफ चैंपियंस पर ब्लजिन ब्रदर्स के खिलाफ टैग टीम मैच उनकी जीत नहीं होनी चाहिए। जिस तरह से ब्लजिन ब्रदर्स को बुक किया गया है उसको देखकर ऐसा लगता है कि वह ब्रीजांगो के सामने टिक नहीं पाएंगे, लेकिन हमें लगता है कि यह एक साधारण निर्णय होगा। ब्लजिन ब्रदर्स को न केवल जीत हासिल करनी होगी ब्लकि उन्हें ब्रीजांगो की अच्छे से पिटाई कर उन्हें खत्म करना होगा।

बॉबी रूड को नया यूएस चैंपियन बनना चाहिए

bobby-roode-1498774424-800

यूएस चैंपियनशिप के लिए बैरिन कॉर्बिन बनाम बॉबी रूड बनाम डॉल्फ जिंगलर के बीच मैच होगा। फैंस का मानना है कि यहां पर बैरिन कॉर्बिन की जीत होगी और वह टाइटल का बचाव करेंगे। हमारे ख्याल से जिन्होंने TNA देखा है वह बॉबी रूड की क्षमता जानते हैं कि वह कैसे रैसलर हैं, लेकिन मेन रोस्टर पर वह अपनी परछाई बनकर रह गए हैं। ऐसे में हमें लगता है कि वह नए यूएस चैंपियन बने जिससे वह मेन रोस्टर पर मजबूत होंगे। हमें उम्मीद है कि WWE इसपर जरुर ध्यान देगा। लेखक: रिजु दासगुप्ता, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment