Create

ऑफ एयर होने के बाद Clash of Champions में क्या हुआ ?

Enter caption

WWE में साल 2017 का आखिरी पे-पर-व्यू क्लैश ऑफ चैंपियंस बॉस्टन के टीडी गार्डन में हुआ। शो के मेन इवेंट मैच में एजे स्टाइल्स का सामना जिंदर महल के साथ WWE चैंपियनशिप के लिए हुआ। एजे स्टाइल्स ने जिंदर महल को हराकर WWE टाइटल को रिटेन किया हालांकि मैच में जिंदर महल ने काफी खतरनाक रूप दिखाया।

Stay golden, @AJStylesOrg... #AndStill #WWEClash #WWEChampionship pic.twitter.com/AQuyA4WXR7
— WWE Universe (@WWEUniverse) December 18, 2017

WrestlingInc की रिपोर्ट के मुताबिक, क्लैश ऑफ चैंपियंस के ऑफ एयर होने के बाद कोई डार्क सैगमेंट नहीं हुआ। शो खत्म होने के बाद सिर्फ एजे स्टाइल्स ने अपने टाइटल जीत की खुशी को मनाया। इसके बाद WWE ने एलान किया कि बॉस्टन के टीडी गार्डन एरीना में कंपनी फिर से 30 मार्च 2018 को लौटेगी, जब यहां WWE का लाइव इवेंट आयोजित किया जाएगा।

क्लैश ऑफ चैंपियंस के दौरान WWE को डॉल्फ जिगलर के रूप में नया यूएस चैंपियन देखने को मिला। डॉल्फ जिगलर दूसरी बार WWE यूएस चैंपियन बने। जिगलर ने बॉबी रूड और बैरन कॉर्बिन को ट्रिपल थ्रैट मैच में हराया।

शो के दौरान डॉल्फ जिगलर के अलावा कोई और नया चैंपियन नहीं बना। शार्लेट ने विमेंस चैंपियनशिप, द उसोज़ ने टैग टीम टाइटल और एजे स्टाइल्स ने WWE टाइटल को डिफेंड किया। फैंस की नजरें सबसे ज्यादा केविन ओवंस, सैमी जेन बनाम रैंडी ऑर्टन और शिंस्के नाकामुरा के बीच मैच पर थी। इस मैच में फैंस को जबरदस्त एंटरटेनमेंट देखने को मिला। डैनियल ब्रायन ने अपने साथी शेन मैकमैहन को धोखा देकर सैमी और केविन को हराया।

WWE का लास्ट पीपीवी कहीं न कहीं फैंस की उम्मीदों पर उरा उतरा। WWE द्वारा इस पीपीवी में जो भी कदम उठाए गए हैं, उनके पीछे की असली वजह क्या है। इस बात का साफ तौर पर पता अगले हफ्ते लग जाएगा। इसके बाद स्मैकडाउन की टीम का पूरा ध्यान रॉयल रम्बल पीपीवी पर होगा।

Quick Links

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment