Create
Notifications

WWE ड्राफ्ट के ऑरिजिनल प्लान में विंस मैकमैहन ने किया था अंतिम समय में बदलाव, बिग ई और बॉबी लैश्ले को लेकर बड़ा खुलासा

WWE Raw में नजर आएंगे बिग ई और बॉबी लैश्ले
WWE Raw में नजर आएंगे बिग ई और बॉबी लैश्ले
PANKAJ

WWE रॉ (Raw) में इस हफ्ते ड्राफ्ट हुआ और इसकी शुरूआत पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड से हो चुकी थी। रेड ब्रांड की तरफ से सबसे पहले पिछले हफ्ते WWE चैंपियन बिग ई (Big E) को चुना गया था। WWE के ऑरिजिनल प्लान के मुताबिक इस हफ्ते बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को रेड ब्रांड की तरफ से सबसे पहले चुना जाना था। कंपनी ने अंतिम समय में इस प्लान में बदलाव कर दिया।

WWE ड्राफ्ट के ऑरिजिनल प्लान में विंस मैकमैहन ने किया था बदलाव

PWInsider की रिपोर्ट के अनुसार विंस मैकमैहन ने इस प्लान में बदलाव किया। दरअसल फैंस बिग ई के ड्राफ्ट को लेकर काफी उत्साहित थे। सभी ये देखना चाहते थे कि बिग ई कहां ड्राफ्ट किए जाएंगे। ये देखते हुए ऑरिजिनल प्लान में बदलाव कर दिया गया। बिग ई के साथी कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स को ब्लू ब्रांड में ड्राफ्ट कर दिया गया है।

ड्राफ्ट के नाईट 2 में बॉबी लैश्ले का नाम सामने आया और उन्हें रेड ब्रांड में ही रखा गया। हर्ट बिजनेस के सेड्रिक एलेक्जेंडर और शेल्टन बेंजामिन को भी रेड ब्रांड में ही रखा गया है। Raw टॉक के दौरान इस बात का ऐलान किया गया। रेड ब्रांड का रोस्टर अब काफी मजबूत लग रहा है। बिग ई के बाद इस ब्रांड में अब बियांका ब्लेयर, ऐज, रिया रिप्ली, निकी A.S.H भी नजर आएंगे। बैकी लिंच, डेमियन प्रीस्ट, सैथ रॉलिंस, फिन बैलर, गेबल स्टीवसन और केविन ओवेंस भी यहां अपना जलवा दिखाएंगे।

Crown Jewel का आयोजन 21 अक्टूबर को होगा। WWE इसके लिए पूरी तैयारी करने में जुट गया है। इसके तुरंत बाद 22 अक्टूबर को ब्लू ब्रांड का एपिसोड होगा और यहां ड्राफ्ट का असर देखने को मिलेगा। ब्लू ब्रांड में अब मैकइंटायर भी नजर आएंगे। रोमन रेंस के साथ उनकी राइवलरी शुरू इसके बाद हो सकती है। वैसे फैंस ने सोचा था कि बिग ई और बॉबी लैश्ले एक ही ब्रांड में नहीं रहेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। दोनों रेड ब्रांड का हिस्सा हैं और एक बार फिर दोनों के बीच फ्यूचर में राइवलरी शुरू हो सकती है।


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...