Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

कोडी रोड्स ने WWE की 24/7 चैंपियनशिप का मजाक उड़ाया

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
1.27K   //    25 May 2019, 17:25 IST

Image result for aew wwe logo

WWE ने रॉ में 24/7 चैंपियनशिप की शुरुआत इस हफ्ते की। हालांकि इसे जिस तरह से लागू किया गया, उससे फैंस नाखुश हैं। इसके साथ ही फैंस को इस चैंपियनशिप बेल्ट का डिजाइन भी कुछ खास पसंद नहीं आया। काफी सारे फैंस ने इस बारे में सोशल मीडिया पर बात की और अब तो कोडी रोड्स ने भी इस चैंपियनशिप को लेकर अपने विचार जाहिर किए है।

AEW के प्रमोशन के दौरान एक सवाल के जवाब में कोडी रोड्स ने इस चैंपियनशिप के बारे में बताया।

मिक फोली ने 24/7 चैंपियनशिप बेल्ट का अनावरण किया था। यह नया टाइटल बिल्कुल पुराने हार्डकोर टाइटल की ही तरह है, जिसे कहीं भी और कभी भी डिफेंड करना पड़ सकता था।

फैंस हार्डकोर टाइटल और इसके कॉन्सेप्ट को काफी पसंद करते थे। हालांकि 24/7 टाइटल को लेकर WWE यूनिवर्स से वैसी प्रतिक्रिया देखने को नहीं मिली। बेल्ट का डिज़ाइन और नाम प्रशंसकों के लिए मुख्य मुद्दा है। जबकि टाइटस ओ नील को जिस तरह से पहला 24/7 चैंपियन बनाया गया, वह भी ठीक तरह से नहीं चला।

जब स्टारकास्ट में Q&A सेशन के दौरान कोडी रोड्स और यंग बक्स से 24/7 चैंपियनशिप के बारे में विचार रखने को कहा गया, तो कोडी ने इस चैंपियनशिप का मजाक उड़ाते हुए कहा,"अगर ईमानदारी से कहूं तो हम सभी मिक फोली से प्यार करते हैं, है ना? हर कोई मिक फोली को प्यार करता है? क्या बुरा है? मुझे बहुत बुरा लगा। वह एक लैजेंड हैं। लेकिन उन्होंने पकड़ क्या रखा था ? उसे देखने के बाद मेरे दिमाग में कोई विचार ही नहीं आ रहा था। फिर मुझे समझ में आया कि वह 24/7 चैंपियनशिप बेल्ट है, लेकिन आपने उसके उपर 24/7 क्यों लगाया है।"

इसी बीच निक जैक्सन ने मौके का फायदा उठाते हुए यह खुलासा किया कि AEW में बेल्ट काफी अच्छे दिखेंगे। उन्होंने भी 24/7 बेल्ट के डिज़ाइन का मजाक उड़ाया और दावा किया कि जब उन्होंने पहली बार बेल्ट को देखा तो उन्हें लगभग उल्टी आ गई थी।

AEW का पहला पीपीवी डबल और नथिंग 25 मई को लॉस वेगास में होने वाला है, और उम्मीद की जाती है कि शो में हमे AEW के चैंपियनशिप देखने को मिलेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...