"Kofi Kingston को WWE चैंपियन बनते हुए देखना मेरे करियर का सबसे यादगार पल था" - फेमस कमेंटेटर ने किया बड़ा खुलासा

कोफी किंग्सटन WrestleMania 35 में अपने करियर में पहली बार WWE चैंपियन बने थे
कोफी किंग्सटन WrestleMania 35 में अपने करियर में पहली बार WWE चैंपियन बने थे

WWE कमेंटेटर बायरन सैक्सटन ने हाल ही में इस रेसलिंग कंपनी में बिताए अपने यादगार पलों के बारे में बात की। बायरन साल 2014 से ही WWE में कमेंटेटर के रूप में काम कर रहे हैं और इन 8 सालों में वो कमेंट्री टेबल से रिंग में हुए कई यादगार पलों के साक्षी रह चुके हैं। बायरन सैक्सटन ने हाल ही में आउट ऑफ कैरेक्टर पोडकास्ट पर रयान सैटिन से बात की और इसी दौरान उनसे कमेंटेटर के रूप में सबसे यादगार पलों के बारे में पूछा गया।

इसके जवाब में बायरन सैक्सटन ने कहा कि कोफी किंग्सटन को WWE चैंपियन बनते हुए देखना और साल 2015 में WrestleMania के बाद हुए Raw में कमेंट्री की जिम्मेदारी संभालना उनके करियर के सबसे यादगार पलों में शामिल है। बता दें, WrestleMania 31 में WWE चैंपियनशिप हारने के एक दिन बाद ब्रॉक लैसनर ने Raw में आकर अपना गुस्सा निकालते हुए पूरी एनाउंसर टीम पर हमला करके जेबीएल, माइकल कोल और बुकर टी को अपना फिनिशर दे दिया था।

इसके बाद ही बायरन सैक्सटन को कमेंट्री की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। इससे पहले बायरन को दूसरे छोटे शोज में ही काम करने का मौका मिला था इसलिए उनके लिए यह काफी यादगार पल बन गया था।

बायरन सैक्सटन पर WWE हॉल ऑफ फेमर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन द्वारा कई बार हमला किया जा चुका है

WWE हॉल ऑफ फेमर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन द्वारा बायरन सैक्सटन पर कई बार हमला किया जा चुका है। बता दें, मार्च 2020 में स्टोन कोल्ड Raw के एक एपिसोड के दौरान 3:16 Day मनाने आए थे। स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने खाली एरीना में प्रोमो देने के बाद बायरन सैक्सटन के साथ ड्रिंक शेयर करने के लिए उन्हें रिंग में बुलाया था और इसके बाद स्टोन कोल्ड ने बायरन को स्टनर दे दिया था।

इसके अलावा स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने WWE WrestleMania 38 डे 1 के मेन इवेंट में केविन ओवेंस को हराने के बाद एक बार फिर बायरन सैक्सटन को स्टनर दे दिया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now