Create

"मुझे रेसलिंग करने की अनुमति मिल चुकी है" - WWE के पूर्व चैंपियन ने किया बहुत बड़ा खुलासा

पूर्व WWE 24/7 चैंपियन कोरी ग्रेव्स वर्तमान समय में कमेंटेटर के रूप में काम कर रहे हैं
पूर्व WWE 24/7 चैंपियन कोरी ग्रेव्स वर्तमान समय में कमेंटेटर के रूप में काम कर रहे हैं

WWE कमेंटेटर कोरी ग्रेव्स (Cory Graves) और कार्मेला (Carmella) ने हाल ही में TMZ Live से बात की। कोरी ग्रेव्स ने इस दौरान अपने मेडिकल स्टेट्स पर अपडेट देते हुए कहा कि उन्हें रेसलिंग करने की अनुमति मिल चुकी है। यह पहली बार है जब कोरी ने सार्वजनिक तौर पर उन्हें मेडिकली क्लीयर किये जाने की बात स्वीकार की है। पूर्व NXT सुपरस्टार कोरी ने यह भी कहा कि वो रेसलिंग करना चाहते हैं और वो इस बारे में सोच रहे हैं।

.@WWEGraves has cleared all the air. What's your favorite Corey Graves match? https://t.co/18seP5joQC

बता दें, कोरी ग्रेव्स को इंजरी की वजह से इन-रिंग कम्पटीशन से संन्यास लेने के लिए मजबूर होना पड़ा था और इसके बाद से ही वो WWE में कमेंटेटर की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। कोरी ग्रेव्स ने इस इंटरव्यू के दौरान यह भी खुलासा किया कि उनका इन-रिंग करियर काफी जल्दी समाप्त हो गया और इस चीज़ का उन्हें कई सालों से दुख रहा है।

इसके साथ ही कोरी ग्रेव्स ने यह भी कहा कि उनके अंदर के रेसलर को बाहर नहीं निकाला जा सकता है। यह चीज़ दर्शाती है कि कोरी ग्रेव्स इन-रिंग कम्पटीशन में वापसी करने को लेकर कितने उत्सुक हैं और यह देखना रोचक होगा कि उन्हें WWE रिंग में वापसी करने का मौका मिल पाता है या नहीं।

WWE सुपरस्टार कोरी ग्रेव्स का जल्द ही कार्मेला के साथ एक रिएलटी शो आने वाला है

Don't miss the first two episodes of "Corey & Carmella," this Monday at noon on WWE's YouTube channel ms.spr.ly/6010wTdWp@WWEGraves @CarmellaWWE https://t.co/lxscH2CHUs

कोरी ग्रेव्स का जल्द ही यूट्यूब पर "Corey & Carmella" नाम का रिएलटी शो शुरू होने वाला है। इस रिएलटी शो में कोरी के साथ-साथ WWE सुपरस्टार कार्मेला भी नजर आने वाली हैं। कोरी ग्रेव्स ने कहा कि इस चीज़ की शुरुआत लॉकडाउन के समय हुई थी।

बता दें, कोरी ग्रेव्स और कार्मेला लॉकडाउन के समय इंस्टाग्राम पर लाइव आया करते थे और इसी दौरान उन्हें इस चीज़ का आईडिया आया था। यही नहीं, इस दौरान फैंस के सुझाव पर उन्होंने पोडकास्ट की शुरुआत की थी और उनका यह पोडकास्ट सफल साबित हुआ।

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment