Create

"वो मौके के इंतजार में हैं"- Roman Reigns के अगले विरोधी को लेकर WWE के मौजूदा कमेंटेटर ने अपनी राय दी

लगभग 700 दिनों से चैंपियन बने हुए हैं रोमन रेंस
लगभग 700 दिनों से चैंपियन बने हुए हैं रोमन रेंस
reaction-emoji
Neeraj

Roman Reigns: WWE कमेंटेटर कोरी ग्रेव्स (Corey Graves) को लगता है कि मोंटेज फोर्ड (Montez Ford) अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns) को चैलेंज करने के लिए तैयार हैं। समरस्लैम (SummerSlam) के मेन इवेंट में रोमन लास्ट मैन स्टैंडिंग मुकाबले में अपने टाइटल को ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। इन दोनों के बीच आखिरी मैच इस साल रेसलमेनिया (WrestleMania) में हुआ था, जिसमें रोमन ने लैसनर को हराते हुए अनडिस्प्यूटेड चैंपियनशिप हासिल की थी।

इस हफ्ते WWE After the Bell पोडकास्ट में कोरी ग्रेव्स NXT कमेंटेटर विक जोसेफ के साथ बातचीत कर रहे थे। ग्रेव्स का मानना है कि यदि आगामी मैच में रोमन को लैसनर के खिलाफ हार नहीं मिलती है तो वह WrestleMania 39 तक चैंपियन बने रह सकते हैं। Raw अनाउंसर ने कहा है कि मोंटेज फोर्ड जैसे सुपरस्टार्स मेन इवेंट में आने के लिए तैयार हैं और उन्हें मौके मिलने चाहिए। ग्रेव्स ने कहा,

"किसी को तो आगे आना होगा। हमारे पास ऐसे लोग हैं, जो मौके के इंतजार में हैं। खास तौर से मोंटेज फोर्ड, जिनकी मैं लगभग एक साल से तारीफ कर रहा हूं। जब किसी दिन वह उस लेवल पर पहुंचेंगे तो मैं चाहता हूं कि हर कोई मुझे फूल देकर कहे कि क्षमा करें ग्रेव्स हमें आपकी बात पहले ही मान लेनी चाहिए थी।"
THIS ISN’T EVEN MY FINAL FORM. https://t.co/mG2BOl0Y5q

WWE Raw में रोमन रेंस के खिलाफ मोंटेज फोर्ड के मैच को लेकर कोरी ग्रेव्स ने की बातचीत

कोरी ग्रेव्स ने यह भी बताया है कि हाल ही में Raw में हुए सिक्स मैन टैग टीम मैच के दौरान कैसे रोमन रेंस और मोंटेज फोर्ड ने लोगों को चौंका दिया था। उन्होंने कहा,

"कई बार ऐसे मौके आए थे, जब रोमन रेंस के साथ फोर्ड की झड़प देखने को मिली थी। रोमन यहां एकदम से चौंक गए थे। रोमन ने जो स्टैंडिंग रॉक बॉटम लगाया था, उसमें साफ तौर पर घृणा देखी जा सकती थी। वह केवल ऐसी चीज नहीं थी कि मैं केवल मैच जीतना चाहता हूं। वह ऐसी चीज थी, जिसमें रोमन बताना चाहते थे कि यह उनका यार्ड है। "

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...