Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE किस्से कहानियां: जब विंस मैकमैहन को स्पीडिंग टिकट मिला

जिम रॉस विंस मैकमैहन
जिम रॉस विंस मैकमैहन
Amit Shukla
ANALYST
Modified 14 Jun 2020, 13:51 IST
फ़ीचर
Advertisement

डब्लू डब्लू ई (WWE) के सीईओ विंस मैकमैहन (Vince McMahon) अपने अड़ियल रवैये के लिए जाने जाते हैं और इसके कारण उन्हें एक बार स्पीडिंग टिकट मिला जिसके बारे में जिम रॉस (Jim Ross) ने एक पब्लिक फंक्शन में जानकारी दी। जिम ने बताया कि वो WWE रॉ (Raw) के बाद रास्ते में थे जहाँ विंस अपनी स्पीड को लगातार बढ़ाए जा रहे थे। इसकी वजह से जिम काफी परेशान थे और वो सही सलामत घर पहुंचने की उम्मीद कर रहे थे। यही वजह थी कि जब चेयरमैन को एक पुलिसवाले ने तेज स्पीड के लिए चालान दिया तो जिम ने उनसे संभलकर चलाने को कहा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। WWE के मालिक ने अपनी स्पीड को और बढ़ाया और वो अब 55/ किमी वाली जगह में 80/ किमी की स्पीड से चल रहे थे।

ऐसा नहीं था कि जिम सिर्फ इस चीज से परेशान थे क्योंकि इसके अलावा भी एक चीज थी जो उन्हें परेशान कर रही थी। जिम रॉस ने WWE के अपने अनुभवों पर लिखी किताब स्लॉबरनॉकर में इस किस्से के बारे में बात की है।

WWE के इस पूर्व कमेंटेटर ने आखिर क्या लिखा?

जिम ने किताब में जो लिखा उसे WWE के इस पूर्व कमेंटेटर ने एक पब्लिक मीटिंग के दौरान भी बताया। जिम ने अपनी किताब में लिखा,

हम WWE रॉ के बाद जा रहे थे और विंस अपने अंदाज में गाड़ी चला रहे थे। मैं पीछे बैठा हुआ अपनी सलामती की दुआ मांग रहा था। इसी बीच विंस ने मुझसे कहा कि क्या मैंने वो आवाज सुनी या नहीं। उस समय मैंने कोई आवाज नहीं सुनी थी तो मैंने उन्हें कहा कि मुझे तो कोई आवाज नहीं आ रही है। इसके बाद विंस ने ध्यान लगाकर सुनने की बात कही तो मुझे लगा कहीं हॉवर्ड फिंकल गाड़ी की डिग्गी में तो नहीं हैं। मैंने ध्यान दिया लेकिन कोई आवाज नहीं सुनाई दी।
उस समय गाड़ी के शीशे चढ़े हुए थे और फिर एकदम से बड़ी तेज आवाज हुई और गाड़ी में बदबू आने लगी। मुझे बड़ी परेशानी हो रही थी। मैंने विंस से कहना चाहा लेकिन आवाजें और बदबू बढ़ती जा रही थी। मैं कुछ नहीं कह पा रहा था। इस बीच मुझे पुलिस की गाड़ियों की आवाज सुनाई दी। मैंने देखा कि विंस ने गाड़ी किनारे लगा ली है और शीशा नीचे किया जिसके बाद मेरी जान में जान आई।
पुलिसवाले ने विंस से उनका ड्राइविंग लाइसेंस माँगा तो उन्होंने कहा कि वो WWE के मालिक हैं और अभी रॉ इस वॉर की शूटिंग के बाद जा रहे हैं। विंस ने मेरी तरफ इशारा किया और कहा आप इन्हें तो जानते होंगे ये हैं जिम रॉस हमारे कमेंटेटर। पुलिसवाले को ना जाने क्या सूझी उसने अंदर झाँका और फिर तुरंत सर बाहर कर के कहा कि आप 55/ किमी वाली जगह में 80/ किमी की स्पीड से चल रहे थे।
विंस ने जब कहा कि उन्हें इसके बारे में ध्यान नहीं रहा और वो विंस हैं तो पुलिसवाले ने उनको एक स्माइल के साथ एक स्पीडिंग टिकट भी दी।

इस वीडियो में आप जिम को पुलिसवाले से जुड़ा घटनाक्रम सुनाते हुए देख सकते हैं जबकि बाकी के शब्दों के लिए आपको उनकी किताब स्लॉबरनॉकर पढ़नी पड़ेगी जिसमें इसका जिक्र है या यदि आप इसे सुनना चाहते हैं तो नीचे दिए गए वीडियो में आप इस पूरे घटनाक्रम को सुन सकते हैं।

Published 14 Jun 2020, 13:51 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit