WWE दिग्गज Backlash 2023 में करारी हार के बावजूद Roman Reigns को बना सकते हैं निशाना, मिले बड़े संकेत

..
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस

Roman Reigns: WWE मेगास्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं। लंबे समय से वर्ल्ड चैंपियन बने रहने के कारण वो सभी के निशाने पर हैं। रोस्टर में कुछ चुनिंदा टॉप स्टार्स ही हैं, जिनके खिलाफ उन्होंने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड नहीं की है। उनमें से एक पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) हैं।

46 साल के बॉबी लैश्ले हाल ही में Draft के बाद SmackDown ब्रांड का हिस्सा बने हैं। Backlash 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट में बॉबी का सामना ब्रॉन्सन रीड और ऑस्टिन थ्योरी से यूएस चैंपियनशिप के लिए हुआ था। मैच के दौरान दिग्गज कमेंटेटर माइकल कोल ने कहा कि ऑल माइटी, मौजूदा वर्ल्ड चैंपियन को चैलेंज करना चाहते हैं।

माइकल कोल से यह पूछा गया कि ब्लू ब्रांड में आकर लैश्ले क्या करेंगे? इसपर उन्होंने कहा कि वो रोमन रेंस को निशाना बनाएंगे। बॉबी भी कई बार रोमन रेंस के खिलाफ स्टोरीलाइन की बात कर चुके हैं। फिलहाल ऐसा लग रहा है कि लंबे समय बाद हेड ऑफ टेबल को लैश्ले जैसा खतरनाक विरोधी मिलने वाला है। WWE ने बड़े संकेत दे दिए हैं।

2018 में बॉबी लैश्ले और रोमन रेंस के बीच छोटी स्टोरीलाइन देखने मिली थी। अगर देखा जाए तो ऑल माइटी ही वो अंतिम स्टार थे, जिन्होंने हेड ऑफ टेबल को क्लीन तरीके से सिंगल्स मैच में मात दी थी। उन्होंने Extreme Rules 2018 PLE में रेंस को हराया था। दोनों स्टार्स ने एक-दूसरे पर सिंगल्स मुकाबलों में 1-1 जीत दर्ज की है।

WWE Backlash 2023 में Bobby Lashley यूएस चैंपियनशिप को जीतने में नाकाम रहे, Roman Reigns उपलब्ध नहीं थे

मैच की शुरूआत में ही बॉबी लैश्ले, ऑस्टिन थ्योरी और ब्रॉन्सन रीड पर टूट पड़े। थ्योरी और रीड ने मिलकर लैश्ले को रोका और उनपर जवाबी हमले किए। हालांकि, यह पार्टनरशिप ज्यादा देर नहीं चली और थ्योरी पर रीड ने अटैक कर दिया। इसके बाद लैश्ले ने थ्योरी पर स्पीयर लगाकर पिन करने की कोशिश की लेकिन ब्रॉन्सन ने ऑल माइटी को रिंग के बाहर खींच लिया। मैच के अंत में बॉबी ने रीड पर स्पीयर लगाया लेकिन थ्योरी ने उन्हें रिंग से बाहर किया और पिन करते हुए जीत हासिल की।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now