Create
Notifications

"Roman Reigns जल्द ही John Cena की जगह लेंगे", फेमस WWE Superstar ने दिग्गज को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

क्या जॉन सीना से आगे निकल पाएंगे रोमन रेंस?
क्या जॉन सीना से आगे निकल पाएंगे रोमन रेंस?
reaction-emoji
·
Neeraj

WWE दिग्गज कोरी ग्रेव्स (Corey Graves) ने हाल ही में इस संभावना पर बात की है कि क्या रोमन रेंस (Roman Reigns) कंपनी में जॉन सीना (John Cena) की जगह ले पाएंगे अथवा नहीं। 2015 में अपना शेड्यूल घटाने से पहले एक दशक से अधिक समय तक सीना ने खुद को कंपनी का टॉप सुपरस्टार बनाए रखा था। इसके बाद रोमन ने यह जगह हासिल की है। हाल ही में ग्रेव्स ने खुलासा किया है कि हर टूर पर लोग सीना के साथ होना चाहते थे।

ग्रेव्स को लगता है कि एक दिन रोमन भी सीना जितने सफल हो सकते हैं। उन्होंने कहा,

"आप जॉन सीना के साथ टूर पर होना चाहते थे और अब उसी तरह रोमन के साथ भी ऐसा हो गया है क्योंकि रोमन रेंस बॉक्स ऑफिस हैं और हो सकता है कि वह सीना को पीछे छोड़ दें। रोमन के पास अभी कुछ साल बचे हुए हैं। रोमन अपने गेम के टॉप पर हैं और बेहतरीन काम कर रहे हैं। रोमन वह इंसान हो सकते हैं जो सीना को उनके स्थान से हटा दें।"

No Mercy 2017 और SummerSlam 2021 में रोमन ने सीना को हराया था। दोनों ने एक-दूसरे के लिए काफी प्रोमो भी कट किए थे।

WWE में जॉन सीना को लेकर कोरी ग्रेव्स से सवाल किए जाते हैं

Drop a 🐐 below if you think @JohnCena is the G.O.A.T. #CenaMonth https://t.co/BejxGQQyiH

पिछले कुछ सालों में सीना का काफी ज्यादा नाम हो गया है क्योंकि वह WWE के बाहर भी सफलता हासिल कर चुके हैं। ग्रेव्स ने बताया कि उनसे अधिकतर लोग सीना को लेकर सवाल पूछते रहते हैं। उन्होंने कहा,

"आज भी अगर मैं ऐसे लोगों से मिलता हूं जो मेरे काम के बारे में नहीं जानते हैं तो वो पूछते हैं कि मैं क्या काम करता हूं। जब मैं बताता हूं कि मैं WWE में काम करता हूं तो उनका पहला सवाल होता है कि क्या आप जॉन सीना को जानते हैं। हमारी कंपनी के लिए यह बहुत बड़ी चीज हो गई है।"

27 जून को होने वाले Raw एपिसोड में सीना WWE में वापसी करेंगे। कंपनी ने सीना की 20वीं सालगिरह को शानदार तरीके से मनाने की तैयारी की है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...