Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SmackDown के लिए बड़ा चैंपियनशिप मैच तय किया गया

Aarti Sharma
ANALYST
26 Jun 2018, 11:59 IST

WWE स्मैकडाउन लाइव की जनरल मैनेजर पेज ने अपने सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हुए यह कंफर्म किया है कि आने वाले स्मैकडाउन लाइव एपिसोड में हमें एक बड़ा टाइटल मैच देखने को मिलेगा। WWE ने अब जैफ हार्डी की यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप के लिए अगले चैलेंजर की घोषणा की है।

WWE पे-पर-व्यू और हाउस शोज में लोगों की अटेंडेंस और टिकटों की कीमतें बढ़ाने के लिए लगातार टाइटल मुकाबले करवा रही है। इसके अलावा प्रमोशन ने रॉ और स्मैकडाउन की टेलीविजन टेपिंग्स में भी कई टाइटल मुकाबले कराए हैं। नाकामुरा ने इस साल का रॉयल रंबल मैच जीता था जिसके बाद से ही हमें इनकी दुश्मनी मौजूदा WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स के साथ देखने को मिल रही है। रैसलमेनिया 34 में इनका एक मैच भी हुआ था जहां पर नाकामुरा को हार का सामना करना पड़ा और हार के तुरंत बाद नाकामुरा ने अपना हील टर्न भी कर लिया।

एक बात ध्यान में रखने वाली यह है कि एजे स्टाइल्स के खिलाफ हार जाने के बाद 'द आर्टिस्ट' शिंस्के नाकामुरा ने इनके साथ अपनी फिउड खत्म कर ली है। कई प्रोफेशनल रैसलिंग एक्सपर्ट्स के अनुसार WWE जैफ हार्डी और शिंस्के नाकामुरा के बीच एक दुश्मनी को बुक करने की सोच रही है- एक दुश्मनी जो कि आने वाले कुछ हफ्तों में स्मैकडाउन लाइव में दिखाई जाएंगी।

इन अटकलों की पुष्टि तब हुई जब स्मैकडाउन लाइव की जनरल मैनेजर पेज ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से यह खुलासा किया की इस हफ्ते की स्मैकडाउन लाइव मे हमें जैफ हार्डी और नाकामुरा के बीच एक टाइटल मैच देखने को मिलेगा। इस एपिसोड में जैफ हार्डी अपनी यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप को शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। इससे पहले भी नाकामुरा और जैफ की भिड़त हुई थी जिसमें नाकामुरा ने लो ब्लो मारकर जैफ के खिलाफ मैच खत्म किया था।

लेखक- जॉनी पेन अनुवादक- आरती शर्मा

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...