Create

WWE ने Royal Rumble मैच में हिस्सा लेने वाले पहले सुपरस्टार का नाम कंफर्म किया, दिग्गज ने जीत का ठोका दावा

WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2022 का आयोजन 29 जनवरी को होगा
WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2022 का आयोजन 29 जनवरी को होगा
reaction-emoji
PANKAJ

WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2022 को लेकर बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। रंबल मैच में हिस्सा लेने वाले पहले सुपरस्टार का नाम सामने आ गया है। दिग्गज एक्टर जॉनी नॉक्सविले (Johnny Knoxville) ने Royal Rumble में अपनी एंट्री का ऐलान कर दिया है। WWE ने भी जॉनी नॉक्सविले का नाम कंफर्म कर दिया। जॉनी नॉक्सविले ने अपनी एंट्री का ऐलान खुद किया और मौजूदा WWE रोस्टर के ऊपर तंज भी कसा।

WWE Royal Rumble में जॉनी नॉक्सविले ने अपनी एंट्री का ऐलान किया

जॉनी नॉक्सविले ने इंस्टाग्राम पर काफी लंबा-चौड़ा मैसेज दिया। उन्होंने कहा कि वो इस साल का रंबल मैच जीतना चाहते हैं। जॉनी नॉक्सविले ने ये भी कहा कि वो मौजूदा रोस्टर से बिल्कुल भी प्रभावित नहीं है। जॉनी नॉक्सविले ने इसके बाद बिग ई और WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के ऊपर भी निशाना साधा। जॉनी नॉक्सविले ने रंबल मैच में अपनी जीत का दावा अभी से ठोक दिया है। जॉनी नॉक्सविले ने वीडियो पोस्ट कर अपनी बात फैंस के सामने रखी।

WWE ने जॉनी नॉक्सविले की इस वीडियो पर "Good luck" लिखकर उनकी एंट्री कंफर्म कर दी है। कुल मिलाकर देखा जाए तो रंबल मैच के लिए पहले सुपरस्टार का ऐलान हो गया है। WWE ने Day 1 शो के दौरान जॉनी नॉक्सविले की इस इंस्टाग्राम वीडियो का प्रसारण किया था। जॉनी नॉक्सविले का हॉलीवुड में बहुत बड़ा नाम है। WWE में इससे पहले भी कई सेलिब्रिटी रिंग में आकर धमाल मचा चुके हैं। अब इस साल रंबल मैच में जॉनी नॉक्सविले का जलवा फैंस को देखने को मिलेगा।

Is #JackassForever star Johnny Knoxville gearing up to win the #RoyalRumble Match?! @realjknoxville @jackassworld https://t.co/0vrYE4wSig

29 जनवरी, 2022 को Royal Rumble पीपीवी का आयोजन होगा। Day 1 शो का भी शानदार समापन हो गया। अब WWE की नजरें पूरी तरह Royal Rumble पीपीवी पर होंगी। WWE का ये बहुत बड़ा पीपीवी होता है। इसमें होने वाले रंबल मैच पर पूरी दुनिया की नजरें टिकी रहती है। WWE द्वारा अब इस पीपीवी का बिल्डअप शानदार अंदाज में होगा। रेड ब्रांड और ब्लू ब्रांड में रंबल मैच के लिए अब जद्दोजहद शुरू हो जाएगी। आने वाले समय में कई सुपरस्टार्स रंबल मैच में अपनी एंट्री का ऐलान करेंगे।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...