Create
Notifications

रोमन रेंस की वजह से पूर्व WWE चैंपियन के घुटने में लगी गंभीर चोट, रिंग में कुछ दिन तक नहीं दिखेगा जलवा

WWE SmackDown सुपरस्टार को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया
WWE SmackDown सुपरस्टार को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया
PANKAJ

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में पिछले हफ्ते रोमन रेंस (Roman Reigns) और द उसोज ने पूर्व चैंपियन कोफी किंग्सटन के ऊपर तगड़ा अटैक किया था। कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) को अब इसका बहुत बड़ा नुकसान हो गया है। WWE ने ट्विटर के जरिए कोफी किंग्सटन की इंजरी पर बड़ा अपडेट दिया है। कोफी के घुटने में चोट लग गई है। MCL इंजरी से कोफी जूझ रहे हैं। इसका मतलब साफ है कि कोफी को काफी खतरनाक चोट लगी है। शायद वो अब कुछ समय तक एक्शन में भी नजर नहीं आएंगे।

Will Sir @TrueKofi be able to join #KingWoods' corner for the showdown against @WWERomanReigns this Friday on #SmackDown? @AustinCreedWins https://t.co/VXFQ8xtFrW

WWE SmackDown में कुछ दिन तक नजर नहीं आएंगे कोफी किंग्सटन

पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में किंग वुड्स और जिमी उसो के बीच "loser bends the knee" मैच हुआ था। रिंगसाइड में कोफी किंग्सटन भी मौजूद थे। जिमी उसो को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा। किंग वुड्स और कोफी का सेलिब्रेशन ज्यादा चला नहीं क्योंकि रोमन रेंस ने उनके ऊपर अटैक कर दिया था। द उसोज ने भी इसके बाद रेंस के साथ मिलकर दोनों को पीटा। कोफी के ऊपर ज्यादा हमला इस दौरान हुआ और इस वजह से उन्हें इंजरी आ गई।

वैसे पहले ऐसा लग रहा था कि ये स्टोरीलाइन का हिस्सा है लेकिन WWE ने उनकी इंजरी कंफर्म कर दी है। इसका फायदा किंग वुड्स को ज्यादा मिलेगा। कोफी नहीं रहेंगे तो फिर वुड्स लाइमलाइट में आएंगे। WWE का प्लान भी कुछ ऐसा ही होगा। बिग ई इस समय रेड ब्रांड में है। कोफी अगर बाहर रहेंगे तो फिर वुड्स को दिक्कत हो जाएगी। अकेले वो ब्लडलाइन से टक्कर नहीं ले सकते हैं। अब देखना होगा कि कोफी कितने समय तक रिंग से बाहर रहेंगे। वैसे इस इंजरी को सही होने में कुछ समय तो लगेगा। वुड्स कैसे रोमन रेंस और द उसोज से डील करेंगे ये देखने वाली बात होगी।

सबसे मजेदार बात ये है कि रोमन रेंस और किंग वुड्स के बीच इस हफ्ते बड़ा मैच होगा। वुड्स शायद इस बार अकेले रहेंगे। कोफी किंग्सटन शो में नजर नहीं आ सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर वुड्स की मुश्किलें बढ़ेंगी। देखना होगा कि इस हफ्ते क्या बवाल ब्लू ब्रांड में होगा।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...