Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE ने किया सस्पेंड सुपरस्टार रोंडा राउजी की वापसी की तारीख का एलान

20 Jun 2018, 11:25 IST

इस हफ्ते की रॉ में रोंडा राउजी को कर्ट एंगल द्वारा सस्पेंड किया गया था। राउजी को नई रॉ विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस, एंगल और कुछ रेफ़रियों के साथ दुर्व्यवहार करने की वजह से 30 दिनों के लिए सस्पेंड किया गया। WWE ने ये साफ़ कर दिया है कि सस्पेंशन के दौरान राउजी रॉ में  फाइट्स से बाहर रहेंगी और 18 जुलाई को वापसी करेंगी।

विवाद उस वक्त का है जब राउजी रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए मनी इन द बैंक पीपीवी में नाया जैक्स के सामने थी लेकिन ब्लिस के दखल के बाद मैच का अंत डिसक्वॉलिफिकेशन के रूप में हुआ। जैक्स और राउजी पर हमला करने के बाद ब्लिस अपने मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट को कैश-इन किया और नाया जैक्स को पिन करके तीसरी बार रॉ विमेंस चैंपियनशिप का खिताब जीता।

रॉ की शुरुआत कर्ट एंगल के ब्लिस को एक्सट्रीम रूल्स में नाया जैक्स के खिलाफ लड़ने का न्योता देने से हुई।जब राउजी उनके सामने रिंग में उतरी तो ब्लिस ने अपनी जीत के लिए हूटिंग करना शुरू कर दिया।

ब्लिस लगातार राउजी का टाइटल ना जीत पाने के कारण मज़ाक उड़ा रही थी और इस बीच कर्ट एंगल राउजी को ब्लिस की तरफ जाने से रोक रहे थे। लेकिन एंगल सफल नहीं हो पाए और इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता राउजी ने ब्लिस पर हमला कर दिया। लड़ाई के बीच-बचाव में उतरे कर्ट को भी राउजी ने बख्शा और जो रेफरी बीच में उतरे उन्हें भी राउजी के गुस्से का शिकार होना पड़ा। बहरहाल, पूरे विवाद के बाद राउजी ने इंस्टाग्राम पर अपने व्यवहार के लिए माफी मांगी।




ब्लिस के लिए राउजी का गुस्सा सब के सामने आ गया है और अब ये साफ़ है कि राउजी अपना सस्पेंशन ख़त्म होने के बाद ब्लिस पर वार करने का कोई मौका नहीं छोड़ेंगी।

लेखक: चंद्र मौली दास, अनुवादक: उदित अरोड़ा

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...