Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

UFC दिग्गज कॉनर मैक्ग्रेगर ने बताया कि कब वो WWE में काम कर सकते हैं

न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:50 IST

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

UFC के दो बार के चैंपियन कॉनर मैक्ग्रेगर हाल ही में यूक्रेन में एक इवेंट के दौरान गए थे। इवेंट में लोकल मीडिया से बात करते हुए कॉनर ने बताया कि जब उनका UFC का सफर पूरा हो जाएगा उसके बाद वो क्या करने का सोच रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया कि WWE में वो कब काम कर सकते हैं।

कॉनर मैक्ग्रेगर ने UFC 229 में अपनी आखिरी फाइट लड़ी थी। इसमें खबीब नर्मागोमेडोव के खिलाफ फाइट में हार का सामना करना पड़ा। इस पूरी फाइट में खबीब का दबदबा दिखा था और कॉनर को काफी मार पड़ी थी।

कॉनर मैक्ग्रेगर ने अपने MMA से रिटायरमेंट का एलान किया था लेकिन जस्टिन गैथेजे के खिलाफ उनकी वापसी को लेकर फाइट को टीज किया जा रहा है । अब UFC में एक बार फिर से कॉनर ने दस्तक दी है तो लाजमी है कि कुछ ना कुछ बड़ा तो जरुर होगा।

यूक्रेन में मीडिया से बातचीत के दौरान कॉनर ने बताया कि UFC का सफर पूरा होने के बाद वो रेसलिंग की सबसे बड़ी कंपनी WWE का हिस्सा बन सकते हैं । इसके अलावा उन्होंने बताया कि पिछले कुछ समय से WWE के कुछ सुपरस्टार्स ने उनके लिए काफी सारे कमेंट्स दिए हैं ,जिसका वो जवाब देना पसंद करेंगे। दूसरी ओर कॉनर अपना करियर हॉलीवुड में भी बना सकते हैं।


आपकी जानकरी के लिए बता दें कि कॉनर मैक्ग्रेगर UFC इतिहास के पहले फाइटर रहे हैं, जिसने एक ही समय पर दो टाइटल जीते। ये कारनामा उन्होंने साल 2016 में एडी अल्वारेज़ को हराकर किया था। नवंबर 2016 में UFC के डुअल चैंपियन बने कॉनर मैक्ग्रेगर से दोनों टाइटल छीन लिए गए, क्योंकि वो UFC में आकर नहीं लड़ रहे थे। खैर, अब देखना होगा कि कब कॉनर को फैंस WWE में लड़ते हुए देखते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं



Published 24 Oct 2019, 09:20 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...