Create
Notifications

WWE द्वारा जल्द ही और Superstars को किया जा सकता है रिलीज, रिपोर्ट में हुआ बहुत बड़ा खुलासा

WWE ने हाल ही में NXT 2.0 में मौजूद अपने कई सुपरस्टार्स को रिलीज कर दिया था
WWE ने हाल ही में NXT 2.0 में मौजूद अपने कई सुपरस्टार्स को रिलीज कर दिया था
reaction-emoji
Subham Pal

WWE ने हाल ही में कई NXT सुपरस्टार्स को रिलीज करके सभी को हैरान कर दिया था और डेव मैल्टजर की माने तो आने वाले समय में कंपनी एक बार फिर कई NXT सुपरस्टार्स को रिलीज करते हुए दिखाई दे सकती है। हालिया रिलीज के बारे में बात करते हुए डेव मैल्टजर ने दावा किया कि WWE मिड अप्रैल में ही सुपरस्टार्स को रिलीज करने वाली थी लेकिन कुछ कारणों की वजह से इसे पोस्टपोन कर दिया गया था और आखिरकार अप्रैल के अंत में सुपरस्टार्स को रिलीज किया गया।

List of new WWE Releases:-- Dakota Kai-- Malcolm Bivens-- Harland-- Persia Pirotta-- Sanjana George-- Draco Anthony-- Mila Malani-- Raelyn Divine,-- Paige Prinzivalli reported by @SeanRossSapp

बता दें, WWE ने 29 अप्रैल को डकोटा काई, हार्लैंड, मैल्कॉम बेविंस सहित कुल 9 NXT सुपरस्टार्स को रिलीज किया था। कंपनी पिछले कुछ सालों से अप्रैल के महीने में अपने सुपरस्टार्स को रिलीज करती हुई दिखाई दी है। Sunday's Night Main Event पोडकास्ट पर डेव मैल्टजर से सुपरस्टार्स के रिलीज के बारे में पूछा गया और डेव मैल्टजर ने कहा कि आने वाले समय में एक बार फिर सुपरस्टार्स को रिलीज किया जा सकता है। इसके साथ ही मैल्टजर ने यह भी कहा कि सुपरस्टार्स को रिलीज करने का अंतिम फैसला हमेशा से ही विंस मैकमैहन लेते हुए आए हैं।

WWE जल्द ही एक बार फिर अपने सुपरस्टार्स को रिलीज कर सकती है

Not another damn notes app lol. Tldr: i love u, see u soon x https://t.co/9009IwhILc

रिपोर्ट्स की माने तो WWE ने उन सुपरस्टार्स को रिलीज करने का फैसला कर लिया है जिनके परफॉर्मेंस में सुधार नहीं आ रहा है। डेव मैल्टजर की माने तो कंपनी हर 90 दिनों पर ऐसा कर सकती है और कंपनी का उन रेसलर्स को WWE का हिस्सा बनाए रखने में कोई दिलचस्पी नहीं है जो कि खुद में सुधार नहीं ला पा रहे हैं। इसके बाद रिलीज किये गए रेसलर्स की जगह नए टैलेंट्स को दे दी जाएगी।

यह बात तो पक्की है कि इस खुलासे के बाद सुपरस्टार्स की टेंशन बढ़ गई होगी और यह देखना रोचक होगा कि अगले बजट कट में किन रेसलर्स को रिलीज किया जाने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...