Create

WWE में कपल्स के 5 शानदार एंट्रेस जो देखने को मिल चुके हैं 

WWE इतिहास में कपल्स के कई शानदार एंट्रेस देखने को मिल चुके हैं
WWE इतिहास में कपल्स के कई शानदार एंट्रेस देखने को मिल चुके हैं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी है इसलिए इस रेसलिंग कंपनी में सुपरस्टार्स की भरमार है। आपको बता दें, WWE के लाइव टूर की वजह से सुपरस्टार्स को काफी कम ब्रेक मिल पाता है। यही कारण है कि कई बार सुपरस्टार्स कंपनी में ही अपना लाइफ पार्टनर ढूढ़ लेते हैं। वर्तमान समय में कई ऐसे कपल्स हैं जो साथ मिलकर काम कर रहे हैं। हालांकि, WWE में कपल्स को ऑन-स्क्रीन कभी-कभार ही साथ मिलकर काम करने दिया जाता है।

हालांकि, जब भी WWE कपल्स को ऑन-स्क्रीन साथ मिलकर काम करने देती है तो कुछ बेहतरीन स्टोरीलाइंस देखने को मिलते हैं। कई बार ऐसा भी देखने को मिल चुका है कि जब WWE में स्टोरीलाइन के लिए ऑन-स्क्रीन जोड़ियां बना दी जाती है। WWE में जब भी कपल्स साथ काम करते हैं तो वो कई बार एक ही साथ एरीना में एंट्री लेते हैं और इस वजह से अब तक कई शानदार एंट्रेस देखने को मिल चुके हैं। इस आर्टिकल में हम WWE कपल्स के 5 ऐसे ही शानदार एंट्रेस का जिक्र करने वाले हैं।

5- जिमी उसो और नेओमी ने WWE SmackDown में शानदार एंट्री ली थी

जिमी उसो और नेओमी ने WWE SmackDown के एक एपिसोड के दौरान मिक्स्ड मैच चैलेंज में गोल्डस्ट और मैंडी रोज की टीम का सामना किया था। इस मैच के लिए नेओमी और जिमी उसो ने बड़े ही शानदार अंदाज में स्पेशल लाइट्स के बीच एरीना में एंट्री ली थी और उनका यह एंट्रेस फैंस को काफी ज्यादा पसंद आया था।

youtube-cover

इसके बाद गोल्डस्ट और मैंडी रोज ने भी एरीना में एंट्री ली और इन दोनों टीम्स के बीच शानदार एक्शन देखने को मिला था। अंत में, जिमी उसो ने गोल्डस्ट को फ्रॉग स्पैलश देने के बाद पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी थी। वर्तमान समय में भी जिमी उसो SmackDown का हिस्सा हैं और नेओमी ने भी हाल ही में ब्लू ब्रांड जॉइन किया है। उम्मीद है कि जल्द ही नेओमी द ब्लडलाइन में जिमी उसो को जॉइन करेंगी।

4- ऐज और लीटा ने WWE एरीना में काफी शानदार एंट्री ली थी

लीटा और ऐज
लीटा और ऐज

ऐज और लीटा एक वक्त WWE के सबसे लोकप्रिय जोड़ियों में से एक हुआ करते थे और इन दोनों सुपरस्टार्स का एंट्रेस काफी शानदार हुआ करता था। इन दोनों सुपरस्टार्स ने WWE में एक बार ऐसे ही शानदार अंदाज में एंट्री ली थी और उस वक्त ऐज MITB विजेता हुआ करते थे।

आपको बता दें, ऐज ने लीटा के साथ धुएं के बीच से एंट्री ली थी और रैंप के दोनों तरफ कई सिक्योरिटी गार्ड्स मौजूद थे। ऐज और लीटा का यह एंट्रेस काफी शानदार था और फैंस को भी यह काफी पसंद आया था।

3- किंग बुकर ने क्वीन शार्मेल के साथ शानदार एंट्री ली थी

youtube-cover

बुकर टी WWE में लैजेंड बन चुके हैं और वह भी अपने करियर के दौरान कपल के रूप में ऑन-स्क्रीन शानदार एंट्री ले चुके हैं। आपको बता दें, बुकर टी ने एक बार किंग बुकर के रूप में क्वीन शार्मेल के साथ बग्गी में राजसी अंदाज में एंट्री ली थी।

इस दौरान एरीना में ढेर सारे बैलून छोड़े गए थे और यह कहना गलत नहीं होगा कि यह काफी शानदार एंट्रेस था। फैंस भी किंग बुकर की शानदार एंट्री देखकर मंत्रमुग्ध हो गए थे।

2- WWE सुपरस्टार द मिज & मरिस ने WrestleMania 33 में शानदार एंट्री ली थी

WrestleMania 33 में WWE सुपरस्टार द मिज ने अपनी वाइफ मरिस के साथ मिलकर टैग टीम मैच में जॉन सीना और निकी बैला का सामना किया था। इस मैच के लिए द मिज और मरिस ने शानदार अंदाज में एरीना में एंट्री की थी और उनका यह एंट्रेस काफी भव्य था।

इस मैच के अंत में सीना ने द मिज और निकी ने मरिस को अपना-अपना मूव देने के बाद एक साथ पिन करते हुए मैच जीत लिया था। इस मैच के बाद जॉन सीना ने निकी को प्रपोज किया था और निकी ने हां भी कहा था। हालांकि, वर्तमान समय में ये दोनों अलग हो चुके हैं।

1- WWE WrestleMania 34 में ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन की एंट्रेस कमाल की थी

youtube-cover

WWE लैजेंड ट्रिपल एच कई WrestleMania इवेंट्स में स्टैफनी मैकमैहन के साथ शानदार एंट्री ले चुके हैं। आपको बता दें, WrestleMania 34 में ट्रिपल एच & स्टैफनी मैकमैहन को टैग टीम मैच में कर्ट एंगल & रोंडा राउजी की टीम का सामना करना था।

इस मैच के लिए ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन ने अलग-अलग स्पेशल बाइक पर एरीना में एंट्री ली थी। इन दोनों सुपरस्टार्स के साथ-साथ कई और लोगों ने भी एरीना में एंट्री ली थी जो कि अपने-अपने बाइक पर सवार थे और यह काफी शानदार एंट्रेस था। आपको बता दें, यह रोंडा राउजी का डेब्यू मैच था और इस मैच में रोंडा ने स्टैफनी को अपने सबमिशन मूव में जकड़र टैप आउट कराते हुए मैच जीत लिया था।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...