Create

Triple H पूर्व WWE NXT चैंपियन को देने वाले हैं बहुत बड़ा पुश, चौंकाने वाली रिपोर्ट सामने आई

triple h
ट्रिपल एच देने वाले हैं इस सुपरस्टार को बड़ा पुश
Neeraj sharma

Shinsuke Nakamura: WWE में शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) ने पहला कदम साल 2016 में रखा था और NXT में उन्हें बड़े स्टार के रूप में दिखाया गया। मेन रोस्टर पर आने के बाद भी उनके पुश को जारी रखा गया और वो इस दौरान 2018 में रॉयल रंबल (Royal Rumble) विजेता भी बने।

दुर्भाग्यवश उन्हें अभी तक वर्ल्ड चैंपियन बनने के लिए बुक नहीं किया गया है और ना ही उन्हें किसी मेन इवेंट सुपरस्टार की तरह पुश मिला है। मगर इन दिनों कंपनी के नए क्रिएटिव हेड ट्रिपल एच, फैंस की इच्छाओं अनुसार सुपरस्टार्स को पुश देते हुए नजर आ रहे हैं और कुछ हालिया रिपोर्ट्स के अनुसार शिंस्के नाकामुरा को भी बड़ा पुश दिया जा सकता है।

Xero News की एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार नाकामुरा को 2022 के अंत या 2023 के शुरुआती दौर में बड़ा पुश मिल सकता है:

"एक रिपोर्ट आई है कि शिंस्के नाकामुरा को इस साल के अंत या अगले साल की शुरुआत में बड़ा पुश मिलने वाला है। अभी प्लान के बारे में कुछ उजागर नहीं हुआ है, लेकिन ट्रिपल एच, नाकामुरा को बड़ा पुश देना चाहते हैं क्योंकि ट्रिपल एच NXT के दिनों से उनके काम के बड़े फैन रहे हैं।"
Further to this,It is also believed that Hunter wants Shinsuke to Return to his NXT style of ring work over the coming months. twitter.com/NewsXero/statu…

इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि ट्रिपल एच चाहते हैं कि शिंस्के नाकामुरा उसी तरह परफॉर्मेंस दें, जैसे वो NXT में किया करते थे:

"ट्रिपल एच ये भी चाहते हैं कि शिंस्के नाकामुरा आने वाले महीनों में अपने NXT वाले स्टाइल में वापसी करें।"
Shinsuke Nakamura as NXT Champion appreciation tweet <3 https://t.co/kn26cmhm5N

ट्रिपल एच कई रिलीज़ हो चुके सुपरस्टार्स को WWE में वापस ला चुके हैं

आपको याद दिला दें कि WWE ने पिछले 2 सालों में काफी संख्या में सुपरस्टार्स को रिलीज़ किया था, जिससे रोस्टर में शामिल सुपरस्टार्स की संख्या बहुत कम हो चली थी। मगर ट्रिपल एच रोस्टर को एक बार फिर मजबूत बनाने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि वो क्रिएटिव हेड बनने के बाद कैरियन क्रॉस, जॉनी गार्गानो और ब्रॉन स्ट्रोमैन समेत कई बड़े सुपरस्टार्स की वापसी करवा चुके हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...