Create
Notifications

WWE के मौजूदा चैंपियन ने दिग्गज के ऊपर लगाया बड़ा आरोप, पहले भी एक स्टोरीलाइन का रह चुके हैं हिस्सा 

WWE दिग्गज डॉल्फ जिगलर ने NXT 2.0 में एंट्री करते हुए चौंकाया
WWE दिग्गज डॉल्फ जिगलर ने NXT 2.0 में एंट्री करते हुए चौंकाया
Neeraj

पूर्व WWE चैंपियन डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) ने इस हफ्ते NXT 2.0 में अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए सबको चौंका दिया था और मैंडी रोज (Mandy Rose) को लगता है कि वह ब्रांड पर उनके लिए आए थे। वर्तमान NXT विमेंस चैंपियन फिलहाल इस ब्रांड पर शानदार प्रदर्शन कर रही हैं। एक समय स्मैकडाउन (SmackDown) में उन्हें ओटिस (Otis) के साथ रोमांटिक स्टोरीलाइन में रखा गया था और जिगलर को उसमें विलेन बनाया गया था।

NXT के हालिया एपिसोड में चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर और सैंटोस एस्कोबार ने अपने टाइटल मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। दोनों एक दूसरे के ऊपर निशाना साध रहे थे और इसी बीच जिगलर ने वहां पहुंचकर सबको चौंका दिया। उनका स्वागत सबने काफी चौंकते हुए किया और NXT 2.0 में एक और मेन रोस्टर सुपरस्टार को देखकर लोगों के मन में काफी खुशी थी।

शो समाप्त होने के बाद मैंडी रोज ने ट्विटर पर दावा किया वह जिगलर हर जगह उनका पीछा करते रहते हैं और उन्होंने पूर्व वर्ल्ड चैंपियन से लोगों को खुद के NXT में आने की वजह बताने को भी कहा। मैंडी रोज और जिगलर के बीच के इतिहास को देखते हुए यह चौंकाने वाली बात नहीं होगी कि दोनों टेलीविजन पर आपस में अधिक बात करें। NXT विमेंस चैंपियन ने यह बड़ा आरोप जिगलर के ऊपर लगाया है।

क्यों WWE NXT 2.0 में दिखे थे डॉल्फ जिगलर?

"You wanted to know if I work Tuesdays... apparently I do now."#WWENXT @HEELZiggler @bronbreakkerwwe https://t.co/cNzV87aqPj

ब्रॉन ब्रेकर और सैंटोस एस्कोबार के बीच चल रही बातचीत को बीच में ही रोकते हुए जिगलर ने कहा कि उन्होंने कभी NXT चैंपियनशिप नहीं जीती है और संकेत दिया कि वह इस ब्रांड में भी गोल्ड की तलाश कर रहे हैं। टॉमैसो सिएम्पा ने भी बीच में दखल देते हुए कहा कि वह NXT चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने की लाइन में हैं। इसके बाद बैकस्टेज में जिगलर और सिएम्पा के बीच हाथापाई हुई।

यह तय है कि जिगलर थोड़े समय के लिए ब्रेकर के साथ फ्यूड में रहने वाले हैं। हालांकि, इससे पहले दो बार के WWE चैंपियन को टॉमैसो सिएम्पा के साथ छोटी फ्यूड में रखा जा सकता है। जिगलर का रिंग के अंदर और माइक दोनों पर प्रदर्शन काफी शानदार है। हालांकि देखना होगा कि क्या वो NXT चैंपियन बनने में कामयाब होते है या नहीं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...