Create

"मैं The Rock के साथ फिल्म में काम करना चाहती हूं"- WWE की मौजूदा चैंपियन ने दिया बड़ा बयान

हॉलीवुड में भी काफी सफल हैं द रॉक
हॉलीवुड में भी काफी सफल हैं द रॉक
reaction-emoji
Neeraj

The Rock: WWE सुपरस्टार बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) भविष्य में द रॉक (The Rock) के साथ फिल्मों में दिखना चाहती हैं। वर्तमान रॉ (Raw) विमेंस चैंपियन ने काफी कम समय में खुद को कंपनी की टॉप फीमेल सुपरस्टार बनाया है। बियांका अब तक दो बार विमेंस चैंपियन बन चुकी हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू में उनसे उनके लक्ष्य और सपनों के बारे में पूछा गया था। बियांका ने कहा,

मैं इस सफर को जारी रखना चाहती हूं। अपने करियर में मुझे काफी तेजी से सफलता मिली, लेकिन ये अभी शुरुआत है। मैं यहां लेगेसी बनाने आई हूं। मैं चाहती हूं कि लोग मेरी लेगेसी को देखें और कुछ फील करें। मैं नहीं चाहती थी कि मुझे अच्छे मूव्स और टाइटल जीतने के लिए याद किया जाए। मैं ऐसी लेगेसी बनाना चाहती हूं जिससे लोगों को पता चले कि हम केवल रेसलर ही नहीं बल्कि, मनोरंजक, परफॉर्मर्स, एथलीट, एक्ट्रेस और काफी कुछ हैं।

बियांका ने आगे यह भी कहा कि वह रिंग के बाहर भी अपनी लेगेसी बनाना चाहती हैं और उन्हें द रॉक के साथ फिल्म करनी है। बियांका ने कहा,

मैं सबकुछ करने के लिए यहां रहना चाहती हूं। मैं रिंग के अंदर और बाहर दोनों जगह अच्छी चीजें करना चाहती हूं। मैं दिखाना चाहती हूं कि आप जो चाहें वह बन सकते हैं। हो सकता है कि एक दिन मैं द रॉक के साथ फिल्म में दिखूं।
Before defending the #WWERaw Women's title at #MITB this Saturday, @BiancaBelairWWE told @TheCut, "I just want to continue on this journey. I've had a lot of success very quickly in my career, but I'm just getting started. I'm here to create a legacy."thecut.com/2022/06/how-ww…

द रॉक के WWE करियर को लेकर कुछ साफ नहीं

WWE फैंस लंबे समय से रोमन रेंस और द रॉक के बीच मैच देखने के लिए उत्सुक हैं। रोमन ने कई बार रॉक का नाम लिया भी है, लेकिन रॉक की ओर से अब तक इसको लेकर कुछ प्रतिक्रिया नहीं दी है।

द रॉक को आखिरी बार WWE रिंग में 2019 में देखा गया था जब वह SmackDown की 20वीं सालगिरह मनाने के लिए आए थे। WrestleMania 32 में उन्होंने अपना आखिरी मुकाबला लड़ा था। रोमन रेंस वर्तमान समय के सबसे बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं और उन्होंने अपने रास्ते में आने वाली हर बाधा को पार किया है। रॉक अपना लोहा मनवा चुके हैं और ऐसे में यदि दोनों के बीच भिड़ंत होती है तो यह मजेदार होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...