"मेरे पास समय है"- 41 साल के WWE Superstar ने अभी तक Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैशइन नहीं करने का कारण बताया

WWE सुपरस्टार डेमियन प्रीस्ट ने अपने ब्रीफकेस को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार डेमियन प्रीस्ट कब करेंगे अपना ब्रीफकेस कैशइन?

Damien Priest: अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियन और मिस्टर मनी इन द बैंक (Money In The Bank) डेमियन प्रीस्ट (Damien Priest) अपने ब्रीफकेस को कई बार कैशइन करने का प्रयास कर चुके हैं, लेकिन हर बार उनके हाथ निराशा लगी है। अब उन्होंने इसको लेकर बात की है।

पूर्व यूएस चैंपियन ने कोविड एरा के दौरान बेहद अच्छा काम किया था। उन्होंने द जजमेंट डे की कहानी को आगे बढ़ाया और साथ ही बैड बनी के साथ बेहद जबरदस्त मैच लड़ा। वो मौजूदा टैग टीम चैंपियन तो है ही, लेकिन उनकी नज़र Money in the Bank ब्रीफकेस कैशइन करते हुए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने पर है।

वह जितनी बार भी अपने ब्रीफकेस को कैशइन करने जाते हैं उतनी बार कोई ना कोई नया कारण सामने आ जाता है। इसकी वजह से वह अबतक इस कैशइन वाले मैच को ऑफिशियल नहीं कर सके हैं। West Sport के साथ एक इंटरव्यू में डेमियन प्रीस्ट ने इसपर बात की और कहा

"मैं Raw का हिस्सा हूं और सैथ रॉलिंस इस समय वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन हैं। वह इस समय मुकाबला लड़ने के लिए क्लीयर नहीं हैं। इसी वजह से मैं उनके ऊपर कैशइन नहीं कर सकता हूं। मुझे इस समय उनके क्लीयर होने का इंतजार करना होगा या फिर मुझे दूसरे शो का हिस्सा बनाया जाए। ऐसे में स्थिति अलग होगी लेकिन वह चैंपियन भी ज्यादातर समय मौजूद नहीं रहते हैं। मेरे पास अभी समय है और अब WrestleMania आने वाला है तो ऐसे में यह एक अच्छा मौका है। WrestleMania, उसके पहले होने वाले SmackDown, या फिर उसके बाद वाले Raw के दौरान का समय बेहद जबरदस्त होता है तो आप यह नहीं बता सकते हैं कि कब क्या हो सकता है।"
youtube-cover

WWE सुपरस्टार Damien Priest ने R Truth को लेकर दिया बड़ा बयान

आर ट्रुथ ने Survivor Series में वापसी के बाद से ही जजमेंट डे का हिस्सा बनने की कोशिश की है। इसकी वजह से काफी अच्छे और मजाकिया पल टीवी पर देखने को मिले हैं। 41 साल के डेमियन प्रीस्ट ने ट्रुथ को लेकर भी बात की और बड़े ही मजाकिया अंदाज में कहा,

"हमें नहीं मालूम कि आर ट्रुथ कहां जाएंगे? मुझे नहीं पता कि वह ऑस्ट्रेलिया जा रहे हैं, या जापान, क्योंकि कोई नहीं जानता कि प्लेन में बैठने के बाद वह कहां लैंड करने वाले हैं।"