Create
Notifications

WWE के मौजूदा चैंपियन के ऊपर दिग्गज द्वारा किए गए जबरदस्त अटैक के बाद चेहरे पर पड़े निशान, दी बुरा हाल करने की धमकी

बैकी लिंच को उनकी हरकत के लिए मिल चुका है नोटिस
बैकी लिंच को उनकी हरकत के लिए मिल चुका है नोटिस
Neeraj

WWE सुपरस्टार डैना ब्रुक (Dana Brooke) ने हाल ही में बैकी लिंच (Becky Lynch) को इंस्टाग्राम पर धमकी दी है। वर्तमान 24/7 चैंपियन ने रॉ (Raw) में बैकी द्वारा किए गए हमले के बाद अपने चेहरे पर लगी चोटों को भी दिखाया है। लिंच और ब्रुक के बीच 24/7 चैंपियनशिप के लिए रिमैच हुआ था। हालांकि, मैच शुरु होेने से पहले ही पूर्व Raw विमेंस चैंपियन ने ब्रुक पर हमला बोल दिया था और उनका सिर अनाउंसिंग टेबल पर दे मारा था।

ब्रुक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर करीब से ली गई सेल्फी पोस्ट की है और इसके साथ ही लिंच को धमकी भी दी है। उन्होंने लिखा,

बैकी लिंच, तुमने बेईमानी की और मेरे चेहरे पर वार किया। तुम्हें अंदाजा नहीं है कि तुम्हारे लिए क्या आने वाला है।

डैना ब्रुक के खिलाफ रिमैच के बावजूद WWE में जारी है बैकी लिंच की असुका के साथ फिउड

WWE में वापसी के बाद से असुका ने बैकी लिंच को अपने निशाने पर लिया था। दोनों के बीच लगातार मैच हो रहे हैं और इनके बीच हाल ही में RAW विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज भी हुआ था। Hell in a Cell प्रीमियम लाइव इवेंट में असुका और बैकी लिंच ने बियांका ब्लेयर को Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में चैलेंज किया था। हालांकि, बियांका ने अपने टाइटल को रिटेन किया था।

Raw में पिछले हफ्ते लिंच और असुका ने वहीं से शुरुआत की जहां पर उन्होंने छोड़ा था। लिंच के खिलाफ मुकाबले में असुका ने ब्रुक की मदद की थी और जमकर ब्रॉल देखने को मिला।

NEXT MONDAY on #WWERaw@WWEAsuka vs. @BeckyLynchWWE in a #MITB Qualifying Match! https://t.co/59PNflZvb2

WWE ने Raw में अगले हफ्ते के लिए दोनों चिर-प्रतिद्वंदियों के बीच सिंगल्स मैच फिक्स किया है। इस मैच में जीत हासिल करने वाली सुपरस्टार को इस साल होने वाले Money in the Bank लैडर मैच में क्वालीफाई करने का मौका मिलेगा। अब तक इस मुकाबले के लिए लेसी इवांस, एलेक्सा ब्लिस और लिव मॉर्गन क्वालीफाई कर चुकी हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इन सुपरस्टार्स के अलावा और किन्हें मैच में जगह मिलती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...