Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: रोमन रेंस की वापसी को लेकर अहम जानकारी सामने आई

varsha
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 21:15 IST

roman reigns

रोमन रेंस लंबे समय से अपनी बीमारी के कारण WWE से दूर चल रहे हैं। रोमन रेंस को ल्यूकीमिया नामक बीमारी हो गई है जो एक ब्लड कैंसर है। इसके बाद से ही सार्वजनिक तौर पर रोमन रेंस को बहुत कम देखा गया। लेकिन हाल ही में हम सब हैरान रहे गए जब सभी को रोमन रेंस की फिल्म के बारे में पता चला।

रोमन रेंस और द रॉक के साथ मिलकर एक फिल्म में काम कर रहे हैं। रोमन रेंस की हेल्थ को लेकर रैसलिंग एक्सपर्ट डेव मेल्टजर ने उनके एक इंटरव्यू में बातचीत की।

रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के एक एपिसोड में रैसलिंग एक्सपर्ट डेव मेल्टजर से रोमन रेंस की हेल्थ के बारे में सवाल पूछा गया तब उनका कहना था कि

रोमन रेंस, रॉक के साथ एक फिल्म में काम कर रहे हैं। जिससे यह पता लगता है कि उन्हें होने वाली बीमारी ल्यूकीमिया की अवस्था खतरनाक नहीं है। ऐसे में रोमन रेंस जल्द ही रैसलिंग में वापसी कर सकते हैं। 

रोमन रैंस के WWE से जाने के बाद शुरुआती दिनों में उनके बारे में बहुत कम खबरें पता लग रही थी। लेकिन हाल फिलहाल रोमन रेंस पहले की तुलना में सोशल मीडिया में ज्यादा एक्टिव रहने लगे हैं। हाल ही में उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट भी बना लिया है। रोमन रेंस के सभी दर्शकों को उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

इससे भी ज्यादा सभी यह चाहते हैं कि रोमन रेंस कब रिंग में वापसी करेंगे? भले ही रोमन रेंस ने फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हो लेकिन वह अभी तक पूरी तरीके से ठीक नहीं हुए हैं। रैसलिंग और एक्टिंग दोनों अलग अलग चीज है, इस कारण रोमन रेंस को रैसलिंग करने लायक बॉडी बनाने में काफी समय लगने वाला है।

Get WWE News in Hindi Here

Published 28 Jan 2019, 19:30 IST
Advertisement
Fetching more content...